28.1 C
New Delhi
Thursday, September 29, 2022

T Raja Singh: टी राजा सिंह के बाद तेलंगाना BJP अध्यक्ष बंडी संजय भी गिरफ्तार, जानिए पूरा विवाद

वेबवार्ता: तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह (T Raja Singh) को गिरफ्तार किया गया है। राजा पर कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा है। विवादित बयानों के लिए पहचान रखने वाले बीजेपी विधायक राजा पर पहले भी आरोप लग चुके हैं।

टी राजा सिंह (T Raja Singh) तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं। राजा के बयान के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन के दौरान ‘सिर तन से जुदा’ के नारे भी लगे। विवादों से घिरे राजा का यह कोई पहला मामला नहीं है, जब उन पर आरोप लगा हो। वहीं राजा की गिरफ्तारी के बाद तेलंगाना के करीमनगर से पुलिस ने भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) को भी हिरासत में लिया गया है।

कहां से उपजा पूरा विवाद?

हैदराबाद में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर यह पूरा विवाद है। दरअसल फारूकी के शो को लेकर राजा ने कहा था कि हम उनका शो आयोजित नहीं होने देंगे। इसके लिए बाकायदा राजा ने यू ट्यूब पर एक वीडियो भी जारी किया था। जिसे विवादों में घिरता देख यू ट्यूब की ओर से डिलीट कर दिया गया। राजा पर आरोप है कि इसी वीडियो में ही जब वे फारूकी के शो को लेकर बयान दे रहे थे, तभी मोहम्मद पैगंबर पर कथित रूप से टिप्पणी कर दी। जिसके बाद से पूरे हैदराबाद में राजा को लेकर बवाल फैल गया।

बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार भी हिरासत में

टी राजा के अलावा पुलिस ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार को भी हिरासत में लिया है। इसके पीछे की वजह यह कि बंडी ने भी फारूकी के शो को लेकर कहा था कि हम शो को आयोजित नहीं होने देंगे। टीआरएस पर हमला करते हुए बंडी संजय कुमार ने कहा कि “तेलंगाना में जोकरों के झुंड द्वारा चलाए जा रहे टीआरएस सरकार का कॉमेडी सर्कस पर्याप्त नहीं है, जो वह अब मुनव्वर फारूकी को ला रहे हैं।” हम फारूकी के शो का बहिष्कार करते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles