बिहार: डेप्युटी CM के नाम पर सस्पेंस, नीतीश बोले- कुछ देर में सब पता चल जाएगा

New Delhi: बिहार में NDA के चेहरे के नाम पर नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar Latest News) पर सहमति बन गई है लेकिन राज्य का डेप्युटी सीएम कौन होगा? इसपर सस्पेंस बढ़ गया है।

सुशील मोदी (Sushil Modi News) के नाम पर अभी तक आम सहमति नहीं बनती नहीं दिख रही है। वहीं, जब नीतीश कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ देर में सब पता चल जाएगा। राज्य के पर्यवेक्षक बनकार आए राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि कुछ समय में जानकारी मिल जाएगी।

सुशील पर बढ़ गया सस्पेंस

बता दें कि जब से राज्य में एनडीए की सरकार है तब से सुशील मोदी ही नीतीश के डेप्युटी रहे हैं। लेकिन इसबार पेच फंसता दिख रहा है। नीतीश ने भी राज्य के अगले डेप्युटी सीएम सवाल पर पल्ला झाड़ लिया है। पटना में एनडीए के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि मैं तो चाहता था कि इस बार बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा का बने लेकिन बीजेपी के ही लोगों ने मुझसे मुख्यमंत्री बनने को लेकर आग्रह किया।

नीतीश ने राज्यपाल से मिल पेश किया दावा

नीतीश ने कहा, ‘एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में आज मुझे नेता सुना गया है। हमने राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा पेश किया है।’ कल शाम 4 बजे के आसपास शपथग्रहण होगा। बता दें कि अभी तक बिहार के डेप्युटी के सीएम तौर के पर सुशील कुमार मोदी का नाम आगे चल रहा था, लेकिन जानकारी के मुताबिक किसी नए चेहरे पर भी दांव लगाया जा सकता है।

राजनाथ बोले- डेप्युटी सीएम हम सब मिलकर तय करेंगे

दरअसल बिहार के डेप्युटी सीएम पर सस्पेंस इसलिए भी गहरा गया है क्योंकि जब राज्य में पर्यवेक्षक बनकर आए राजनाथ सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उचित समय पर सबको पता चल जाएगा। राजनाथ ने कहा, ‘डेप्युटी सीएम हम सब मिलकर तय करेंगे। कुछ देर में सारी जानकारी सामने आ जाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *