सुशील मोदी का RJD पर हमला- लालू भूल गए, कांग्रेस के जुगाड़ से बनी थी राबड़ी की कबाड़ सरकार

New Delhi: Sushil Kumar Modi slams lalu prasad yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी (BJP) नेता सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनकी पार्टी पर बड़ा जुबानी हमला किया है।

शनिवार को सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi slams lalu prasad yadav) ने बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सुशील कुमार मोदी ने अपने एक ट्वीट में लिखा, “लालू भूल गए, कांग्रेस के जुगाड़ से बनी थी राबड़ी की कबाड़ सरकार…।”

सुशील कुमार मोदी ने कहा, लालू प्रसाद भूल गए कि उन्होंने राबड़ी देबी की कबाड़ सरकार को कांग्रेस के जुगाड़ से चलाया था। बहुमत साबित करने के लिए कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बना दिये गए थे। स्पीकर का पद भी आरजेडी अपने पास नहीं रख पाया था। मंत्री बनने वालों में पहली बार विधायक बनने वाले अनुभवहीन कबाड़ भी थे। बिहार जैसे गरीब राज्य पर विशाल मंत्रिपरिषद थोपा गया। इस पर जनता का जो पैसा खर्च हुआ, उससे कई अस्पताल खुल सकते थे।

लालू प्रसाद यादव ने कोविड-19 को लेकर बोला था सीएम नीतीश पर हमला

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना वायरस महामारी के दौरान आधिकारिक बंगले में ‘चादर तानकर सोने’ का आरोप लगाया था।

लालू के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया था कि मुख्यमंत्री सामने से नेतृत्व कर रहे हैं या फिर घर में चादर तान कर सो रहे हैं? 4 महीने में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच नहीं गए। बेरोजगारी, भुखमरी, घूसखोरी, अपराध से जनता त्रस्त है और नीतीश सुशासन का मुखौटा पहनकर लीपा-पोती में लगे हैं। बिहार का हाल देखकर हमारा दिल रोता है।

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए पूछा कि लालू यादव ने अस्पताल क्यों नहीं बनवाए थे।

लालू के इस ट्वीट पर सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया था। सुशील मोदी ने पटलवार करते हुए ट्वीट किया था कि जब कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर किसी को घर से काम करने के लिए कहा जा रहा है और लॉकडाउन की अवधि बढ़ानी पड़ी है, तब मुख्यमंत्री सहित सभी जिम्मेदार लोग नियमों का पालन कर रहे हैं। दूसरी तरफ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी रोज नीतीश कुमार को शारीरिक दूरी मिटा कर जनता के बीच जाने की सलाह दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *