अपनी ही बहन के साथ गंदी हरकत कर रहा था भाई, हकीकत सुन पुलिस के भी छूटे पसीने

New Delhi: यौन उत्पीड़न की कोशिश करने पर एक 20 साल की युवती ने अपने बड़े भाई (Brother Sister) की ह’त्या कर दी। भाई की हत्या करने के बाद युवती ने खुद ही थाने जाकर सरेंडर किया। युवती की कहानी सुनकर पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए।

घटना इटावा की है। मृ’तक की पहचान दीपक राजपूत के रूप में हुई है जो सती मोहल्ले का निवासी था। युवती का आरोप है कि उसके भाई (Brother Sister) से घर पर ही यौ’न उत्पीड़न की कोशिश की जिसका विरोध करने पर उसने इतना खौफनाक कदम उठाया।

घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने बताया कि दीपक कंप्यूटर कोर्स कर रहा था। पुलिस के अनुसार, अपने भाई की हरकतों का विरोध करते हुए इमामदस्ते से उसकी ह’त्या कर दी। इसके बाद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। घटना के वक्त माता-पिता बेला कस्बा स्थित नाना-नानी के यहां गए थे।

घटना के वक्त माता-पिता घर पर नहीं थे

सीओ सिटी वैभव पांडेय ने बताया, ‘कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।’ पूछताछ के शुरुआती राउंड में युवती ने बताया कि उसका भाई उसके साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा था इसलिए उसने ह’त्या कर दी। युवती ने बताया कि उसके पैरंट्स बेला कस्बा गए हुए थे। इस दौरान भाई ने उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की।

पुलिस को घर लेकर गई युवती

इस पर युवती ने उसके सिर पर इमामदस्ता से वार कर दिया। भाई को गंभीर रूप से चोट आई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवती कोतवाली पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। वह पुलिस को अपने घर लेकर भी गई जहां उसका भाई खून से लथपथ पड़ा था। भाई को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पैरंट्स ने अपनी बेटी का भाई पर लगाए आरोपों को मानने से इनकार कर दिया। पुलिस अब दोनों की कॉल डीटेल खंगालेगी। गुरुवार को युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *