Shivraj-Singh-Chouhan

Shivraj Singh Chouhan Corona Positive: CM शिवराज सिंह को कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

New Delhi: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना केस के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव (Shivraj Singh Chouhan corona positive) पाए गए हैं।

उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा। आगे लिखा कि जरा सी चूक कोरोना को न्योता देती है।

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएं।

जरा सी चूक कोरोना को निमंत्रण: शिवराज

शिवराज सिंह ने आगे लिखा कि मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह से खुद को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।

शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि उन्होंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट करवाने की अपील की। चौहान ने आगे लिखा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है।

एमपी में कितना फैला कोरोना

मध्य प्रदेश में कोरोना की बात करें तो अबतक 26 हजार 210 केस सामने आ चुके हैं। इसमें से 7553 लोग ठीक हुए वहीं 17866 का इलाज चल रहा। एमपी में 791 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *