मेगा रोड शो, शक्ति प्रदर्शन.. तो क्या आज भी ममता को झटका देंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह?

New Delhi: Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के पश्चिम बंगाल (West Bengal) दौरे का आज दूसरा दिन है। शनिवार को मिदनापुर में ममता बनर्जी (Mamata Benarjee) के खिलाफ हुंकार भरने के बाद अमित शाह आज भी ऐक्शन में नजर आएंगे।

मिदनापुर में शनिवार को सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) समेत बंगाल के करीब 42 नेताओं ने बीजेपी जॉइन कर ममता सरकार और कांग्रेस-सीपीएम को बड़ा झटका दिया है। आज एक बार फिर अमित शाह (Amit Shah) मेगा रोडशो के जरिए शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

सबसे पहले अमित शाह (Amit Shah) शांति निकेतन के दौरे पर जाएंगे जो बंगाल की संस्कृति का सबसे महत्वपूर्ण प्रतीक माना जाता है। जानिए बंगाल दौरे के दूसरे दिन अमित शाह के कार्यक्रम का शेड्यूल-

  • सुबह 10 बजे- कोलकाता के वेस्टीन होटल से बीरभूम के लिए रवाना हुए।
  • सुबह 11 बजे से दोपहर 12.40 बजे तक- बीरभूम के शांति निकेतन में विश्व भारती विद्यालय गए। यहां रवींद्र भवन में गुरु रविंद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाने का कार्यक्रम। बांग्लादेश भवन सभागार से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।
  • दोपहर 12.55 से 1. 45 बजे तक- बीरभूम में श्यामबती, पारुलदंगा में बाउल गायक परिवार के साथ भोजन करेंगे।
    दोपहर 2 बजे- बोलपुर में रोड शो के लिए रवाना होंगे।
  • शाम 4 बजे- बोलपुर में हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक 1 किमी का रोड शो होगा।
  • शाम 4.45 बजे- केमिला कुटीर रिसॉर्ट पर प्रेस वार्ता करेंगे।
  • शाम 5.45 बजे- रिसॉर्ट से दुर्गापुर के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे।

अमित शाह अपने दौरे में राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम का तालमेल बिठाकर चल रहे हैं। दरअसल बीजेपी को बंगाल में सत्ता हासिल करने के लिए ममता बनर्जी के खिलाफ कड़ा प्रहार करने के साथ-साथ लोगों के दिलों को भी जीतना होगा। बीजेपी बंगाल में मां-माटी-मानुष को लक्ष्य लेकर चल रही है।