34.1 C
New Delhi
Sunday, October 2, 2022

SDPI ने किया सदस्यता अभियान शुरू ताकि लोग पार्टी विचारधारा जानकर पार्टी से जुड़ें

वेबवार्ता: एसडीपीआई (SDPI) ने अपने राष्ट्रीय कार्यालय निजामुद्दीन पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। लगभग दर्जन भर से अधिक लोगों को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डा. आई ए खान रहे। और दिल्ली प्रदेश सचिव एच.एम. हाशिम मालिक, उपाध्यक्ष शाहीन कौशर , कैशियर हाफिज फरीद उपस्थित रहे।

सदस्यता अभियान पर चर्चा के साथ जालौन की घटना और मनीष सिसोदिया की जांच पर भी चर्चा हुई। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुये डा.आई.ए.खान ने कहा कि पार्टी के विस्तार के लिये सदस्यता अभियान शुरू किया गया है। जो 21 सितम्बर तक चलेगा। इसके लिये हेल्प लाईन नंबर दिया गया है। लोग पार्टी कि विचारधारा जानकर पार्टी से जुड़ें। उन्होंने कहा कि देश में भाई चारा कायम रखने और देश के संविधान को बचाने के लिये पार्टी से जुड़ें।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार मनुवादी विचार धारा की पार्टी है। उसका सबूत जालौन की घटना है। ये सरकार ऐसी घटनाओं को अंजाम दिलाकर लोगो में खौफ पैदा करना चाहती है। मटका से पानी पीना बड़ी बात नहीं है। ईमानदार सरकार का दावा करने वाली सरकार के सभी मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। और दिल्ली सरकार भी मनु स्मृति विचार धारा की है क्योंकि मौ. ताहिर को तुरंत पार्टी से निकाल दिया था जबकि उसके एक मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में एक महीना जेल में रहते हैं लेकिन उस मंत्री को पद से नहीं हटाया जाता है। ये क्या है अब मनीष सिसोदिया के खिलाफ आरोप लगे हैं लेकिन सरकार ने उनसे अभी तक इस्तीफा नहीं लिया।

एच.एम. हाशिम मालिक ने पत्रकारों का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि दिल्ली सरकार की शिक्षा नीति दलितों और मुस्लिम व गरीब विरोधी है शराब नीति की वजह से एक बड़ा घोटाला दिल्ली सरकार ने किया है। शाहीन कौशर ने कहा कि एसडीपीआई सभी समाज की पार्टी है। उन्होंने वाल्मीकि समाज से गीता कुमारी और मीना कुमारी को पार्टी पटका पहनकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। एच.एम. हाशिम मलिक ने राकेश चौधरी,सतवीर नागर को पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। जबकि हाफिज़ फरीद,मो रमीज़ राजा,अमन कुमार, प्रशांत ठाकुर, मकसूद अहमद के अलावा कई अन्य लोगो को पार्टी सदस्यता दिलाई गयी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles