SP सांसद ने की बाजार खोलने की अपील, तो BJP विधायक संगीत सोम बोले- आपकी खाला की सरकार नहीं

New Delhi: बीजेपी के फायरब्रांड कहे जाने वाले सरधना विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) ने संभल के एसपी सांसद शफीक उर रहमान के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि प्रदेश में उनकी खाला की सरकार नहीं है। सरकार द्वारा कोविड 19 को गंभीरता से लेते हुए बनाए गए सभी नियमों का हर किसी को पालन करना होगा।

संभल के एसपी सांसद शफीक उर रहमान ने कहा था कि भले ही कोरोना संक्रमण चल रहा है लेकिन बकरीद के चलते जानवरों के बाजार खोल दिए जाने चाहिए। साथ ही मस्जिद और ईदगाह में नमाज पढ़ने की आजादी भी होनी चाहिए।

इस बयान पर संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायदे और कानून से चलती है। ऐसे में जब कोविड 19 संक्रमण से तमाम लोग शिकार हो रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद जरूरी है। इसलिए उन्हें इसे कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए ऐसे बयान देने से बचना चाहिए।

उन्होंने (Sangeet Som) कहा कि प्रदेश में उनकी खाला की सरकार नहीं है जो चाहे वह करें। इस स्थिति में जब कोई भी धार्मिक स्थल धाम नहीं खुल रहा है। सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की बात की जा रही है तो ऐसे में इस तरह की कैसे इजाजत दी जा सकती है।

‘सांसद को जेल में मनाना पड़ सकता है त्योहार’

संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा कि जिस तरह एसपी सांसद ने मस्जिद और ईदगाह पर नमाज पढ़कर कोरोना को भगाए जाने की बात कही है, उस हिसाब से तो सबसे पहले पाकिस्तान में कोरोना गायब हो जाना चाहिए था।

संगीत सोम ने कहा कि सांसद महोदय को भी कानून का पालन करना चाहिए। नहीं तो जिस तरह आजम खान की ईद जेल में मन रही है, उन्हें भी अपने इस जेल में ही मनानी पड़ सकती है। साथ ही उन्होंने कहा कि बकरीद पर यह कहां लिखा है कि जानवर काटे जाएं। साग, सब्जी खाकर भी ईद मनाई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *