सचिन पायलट पर BJP सांसद का बड़ा बयान- ‘दम घुट रहा है तो हमारे साथ आ जाएं’

Webvarta Desk: राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने मंगलवार को दौसा में सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन्हें BJP में आने के लिए आमंत्रण दे डाला।

सांसद किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) को पार्टी में साइड लाइन ही नहीं किया गया बल्कि पूरी तरह लाइन से नीचे उतार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई से प्रदेश कांग्रेस की लड़ाई प्रदेश की जनता के लिए घातक है। ऐसे में यदि सचिन पायलट की पार्टी में दम घुट रहा है तो वे भाजपा के साथ आये। उन्हें स्वच्छ वायु दिलाएंगे।

इस अवसर पर सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा कि ‘पायलट लंबी रेस के घोड़े हैं और उन्हें धैर्य रखना चाहिए। यदि धैर्य के साथ में चलेंगे तो उन्हें बहुत कुछ मिलेगा और धीरज तोड़ा तो सब कुछ खो देंगे।’ सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा कि ‘किसी के मुख्यमंत्री भवः कहने से कोई मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। इसके लिए जनता के बीच जाना पड़ता है, सड़कों पर बैठना पड़ता है।’

उन्होंने कहा कि ‘प्रदेश की टोपोग्राफी उल्टी-सीधी है, जातीय समीकरण टेढ़े-मेढ़े हैं। ऐसे में सचिन पायलट को पहले मेहनत करनी होगी।’ इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के दौरे पर बयान देते हुए कहा कि किसान आंदोलन गैर राजनीतिक है लेकिन कांग्रेस अब बीच में कूदी है। कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाहती है, देश में अशांति और अस्थिरता फैलाना चाहती है। कांग्रेस पार्टी किसानों की हितैषी कभी नहीं रही, ऐसे में किसानों को कांग्रेस में भरोसा नहीं है इसीलिए राहुल गांधी की सभाओं में भीड़ नहीं आई।