Breaking! महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, गाड़ी पलटने से 15 लोगों की मौ’त

Webvarta Desk: Road Accident in Jalgaon: महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसे (Maharashtra Road Accident) में 15 मजदूरों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक, बीती रात, यवल तालुक के किंगांव गांव के पास पपीते से लदा ट्रक पलटने से हादसा हो गया। सड़क दुर्घटना में 2 घायल भी हुए हैं जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना (Road Accident in Jalgaon) रात करीब एक बजे यवल रोड पर हुई। यहां पपीता ले जा रहे ट्रक ने मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया। पपीते से भरे ट्रक में कई मजदूर भी सवार थे। बताया जा रहा है कि सड़क पर कई गड्ढे हैं जिस वजह से हादसा हुआ।

ट्रक में 21 मजदूर सवार थे

घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद जलगांव और यवल की पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को सीधा किया गया। इसके बाद मजदूरों के शवों को निकाला गया। फिलहाल दोनों घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक में 21 मजदूर सवार थे।

आंध्र प्रदेश में ट्रक और बस की टक्कर

इससे पहले रविवार को आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में बस और ट्रक की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई थी। कुरनूल के वेलदुर्ती मंडल के मदरपुर गांव के पास रविवार सुबह तड़के सड़क दुर्घटना हुई थी। घायलों को सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।