गिरिराज सिंह के ‘बांस से मारो..’ पर RJD ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- सरकार चल रही है या महाजंगलराज

Webvarta Desk: केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन एवं डेयरी मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अपने संसदीय क्षेत्र में शनिवार को एकबार फिर विवादित बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने भरे मंच से कहा कि अगर कोई अधिकारी बात नहीं सुने तो दोनों हाथ से बांस उठाइये उसकी पिटाई कर दीजिए।

गिरिराज (Giriraj Singh) के बयान को लेकर आरजेडी (RJD) ने नीतीश सरकार (Nitish Govt) पर हमला बोल दिया। आरजेडी ने कहा कि “यह सरकार चल रही है या महाजंगलराज चल रहा है?”

गिरिराज (Giriraj Singh) से बयान पर आरजेडी ट्वीट कर कहा- एक तरफ नीतीश कुमार जी युवाओं से कहते हैं कि सरकार या अधिकारी का विरोध करोगे, धरने पर बैठोगे या सोशल मीडिया पर लिखोगे तो जेल भेज देंगे, नौकरी नहीं लेने देंगे। दूसरी तरफ गिरिराज सिंह कहते हैं अधिकारियों को बांस उठाकर मारो! यह सरकार चल रही है या महाजंगलराज चल रहा है?

दरअसल, गिरिराज सिंह बेगूसराय में एक सभा में शामिल होने पहुंचे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने सीओ के गलती करने और बात नहीं सुनने की शिकायत केंद्रीय मंत्री से की। इस पर गिरिराज सिंह ने भरे मंच से कहा कि अगर कोई अधिकारी बात नहीं सुने तो दोनों हाथ से बांस उठाइये उसकी पिटाई कर दीजिए।

उन्होंने कहा कि मुझे छोटी-छोटी बातों को कहने की जरूरत नहीं है, यह आपका अधिकार है। अगर आपके अधिकार का हनन हुआ तो गिरिराज सिंह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। ‌