CM शिवराज को हुआ कोरोना, कांग्रेस ने कसा तंज- ‘भाभी जी पापड़’ खाओ, ठीक हो जाओ

New Delhi: Rashid Alvi on Shivraj Corona Positive: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सीएम शिवराज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

शनिवार सुबह शिवराज ने ट्वीट कर खुद इसकी पुष्टि की और अपने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दी। इस बीच कांग्रेस (Rashid Alvi on Shivraj Corona Positive) ने तंज करते हुए कहा कि शिवराज को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से संपर्क करना चाहिए, जिन्होंने दावा किया था कि ‘भाभी जी पापड़’ एंटीबॉडी का निर्माण कर सकती है।

शिवराज जी ‘भाभी जी पापड़’ खाएं वो ठीक हो जाएंगे: अल्वी

चैनल टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Rashid Alvi on Shivraj Corona Positive) ने कहा, “राशिद अल्वी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को दुर्भाग्य से कोरोना हो गया है। मैं उनसे स्वास्थ की कामना करता हूं। लेकिन उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इसका इलाज बताया है। शिवराज जी ‘भाभी जी पापड़’ खाएं वो ठीक हो जाएंगे।”

Covid-19 के लिए एंटीबॉडी विकसित कर सकता है ‘भाभी जी पापड़’: मेघवाल

दरअसल केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में अर्जुन राम मेघवाल अपने हाथ में ‘भाभी जी पापड़’ के पैकेट लिए हुए हैं, जिसमें उन्होंने दावा किया कि यह पापड़ Covid-19 के लिए एंटीबॉडी विकसित करने में मदद कर सकता है।

वीडियो में केंद्रीय राज्य मंत्री को कहते सुना जा सकता है, “आत्मानिर्भर भारत के तहत, एक निर्माता ने ‘भाभी जी पापड़’ नाम से पापड़ बनाए हैं और यह कोरोनावायरस से लड़ने में बहुत मददगार होगा। उन्हें मेरी शुभकामनाएं और मुझे उम्मीद है कि वे सफल होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *