Ram Mandir Donation: राम मंदिर निर्माण के लिए कर्नाटक के ईसाई समुदाय ने दिया 1 करोड़ रुपये का दान

Webvarta Desk: Ram Mandir Donation: ईसाई समुदाय के सदस्यों ने अयोध्या में राम मंदिर (Christian Donate for Ram Mandir) के निर्माण के लिए रविवार को यहां एक करोड़ रुपये से अधिक का योगदान दिया।

यह जानकारी कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री सी. एन. अश्वथ नारायण के कार्यालय ने रविवार को दी। उपमुख्यमंत्री के कार्यालय ने बताया कि एक बैठक के दौरान ईसाई समुदाय के सदस्यों (Christian Donate for Ram Mandir) ने ‘निधि समर्पण अभियान’ में योगदान दिया। इस बैठक में उद्यमियों, व्यापारियों, शिक्षाविदों, एनआरआई, सीईओ, विपणन विशेषज्ञों, सामाजिक सेवा कार्यकर्ताओं और ईसाई समुदाय के नेताओं ने हिस्सा लिया।

विज्ञप्ति में नारायण के हवाले से कहा गया, ‘बीजेपी जन-समर्थक कार्यों और ‘सबका साथ, सबका विकास’ में विश्वास करती है जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है। यह एक समावेशी पार्टी है जिसमें सभी अल्पसंख्यक शामिल हैं और केंद्र और राज्य दोनों में शासन के इस सिद्धांत का पालन किया जा रहा है।’

ईसाई विकास निगम की होगी स्थापना

प्रतिनिधियों की ओर से बोलने वाले एक व्यवसायी रोनाल्ड कोलासो ने कहा कि समुदाय ने राष्ट्र और सामाजिक समरसता के मुद्दे पर हमेशा सहयोग किया है। उन्होंने राज्य में ईसाई विकास निगम की स्थापना और इसके लिए 200 करोड़ रुपये देने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि समुदाय के नेताओं ने नारायण का उच्च शिक्षा मंत्री के रूप में उनके प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया कि जिन्होंने सेंट जोसेफ विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए राज्य विधानसभा में एक प्रस्ताव पेश किया और उसे पारित कराया।