29.1 C
New Delhi
Friday, September 22, 2023

प्रतापगढ़ जिले में महिला को नग्न कर कराई परेड, वीडियो वायरल; गहलोत बोले- मिलेगी कड़ी सजा

प्रतापगढ़, (वेब वार्ता)। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाने के पहाडा ग्राम पंचायत के निचलाकोटा गांव मे महिला को नग्न कर परेड कराने का मामला सामने आया है। डीजीपी मिश्रा ने बताया कि घटना में लिप्त सभी 8 आरोपी चिन्हित कर लिए गए है। सभी आरोपियों की शीघ्र धरपकड़ होगी। राज्य सरकार ने प्रतापगढ़ की घटना को अत्यंत गम्भीरता से लिया है। डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा है।

डीजीपी ने दिए तत्काल आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता व आरोपी दोनों ही आदिवासी समाज के है। पीड़िता के पूर्व ससुर सहित अन्य परिजन है आरोपी।सूचना मिलते ही पुलिस पंहुची मौके पर। एसपी डिप्टी एसपी व थानाधिकारी भी तत्काल पहुंचे घटनास्थल पर। एसपी अमित कुमार ने बताया कि एफआईआर की गई दर्ज।  पुलिस की 6 टीमो का गठन किया है।

गहलोत बोले- कड़ी सजा मिलेगी 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है। पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Latest Articles