28.1 C
New Delhi
Friday, September 22, 2023

पुणे में पाली का बिजनेसमैन परिवार जिंदा जला, हार्डवेयर शॉप में लगी आग  

पुणे, (वेब वार्ता)। पुणे में बिजनेसमैन सहित उसके परिवार के 4 लोग जिंदा जल गए। ये चारों पाली राजस्थान  के रहने वाले थे। बिजनेस के सिलसिले में यह परिवार पुणे में रह रहा था। आग बेसमेंट में बनी दुकान में लगी थी। दुकान के ऊपर कमरे में परिवार सो रहा था। धीरे-धीरे लपटें बढ़ीं और पूरे परिवार को चपेट में ले लिया। अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया। शवों को निकालकर हॉस्पिटल भेजा गया। प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट-सर्किट से आग लगी होगी।

दुकान के ऊपर ही रहता था पूरा परिवार

पाली जिले के केरला (रोहट) के रहने वाले वालाराम सीरवी ने बताया- मेरा छोटा भाई चिमनाराम चौधरी (48) परिवार सहित पुणे के पूर्णा नगर स्थित पूजा हाइट्स बिल्डिंग में रहता था। परिवार में चिमनाराम की पत्नी नम्रता चौधरी (40) और उनके दोनों बेटे भावेश चौधरी (15) व सचिन चौधरी (13) थे। पूजा हाइट्स बिल्डिंग के बेसमेंट में चमनाराम की हार्डवेयर की शॉप थी। शॉप के ऊपर बने कमरों में चमनाराम परिवार सहित रहते थे। बुधवार सुबह 5.25 बजे पूरा परिवार सो रहा था। इसी दौरान हार्डवेयर शॉप में आग लग गई। धीरे-धीरे लपटें ऊपर के कमरों तक पहुंच गईं। सोता हुआ पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया। चारों लोग जिंदा जल गए।

परिवार 2005 से रह रहा था पुणे में

वालाराम सीरवी ने बताया कि साल 2005 से चिमनाराम परिवार के साथ पुणे में रह रहा था। गांव में भी उसका मकान है। पारिवारिक काम होने पर वह परिवार सहित गांव आता-जाता रहता था। भाई का परिवार कहीं घूमने गया हुआ था। मंगलवार रात को ही घर लौटा था। सुबह ये हादसा हो गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Latest Articles