18.1 C
New Delhi
Saturday, April 1, 2023

जुनैद-नासिर मामला: हरियाणा में राजस्थान के 40 पुलिसवालों पर केस, अजन्मे बच्चे को मारने का लगा आरोप

नूंह, (वेब वार्ता)। हरियाणा के नूंह जिले के नगीना थाना में मंगलवार को राजस्थान पुलिस के करीब 40 पुलिसवालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला दुलारी देवी की शिकायत पर दर्ज किया गया है। गौरक्षकों द्वारा दो लोगों की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में आरोपियों में से एक आरोपी की मां दुलारी देवी का आरोप है कि बीते दिनों राजस्थान पुलिस की वर्दी पहने 30-40 व्यक्ति उनके घर में जबरन घुस आए।

दुलारी देवी ने राजस्थान पुलिस पर आरोप लगाया है कि करीब 40 पुलिसवालों उनके घर में जबरदस्ती घुस गए। पुलिसवालों ने जबरन उनके घर का दरवाजा खुलवाया। दुलारी देवी का यह भी आरोप है कि पुलिसवालों ने उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की। साथ ही दुलारी देवी ने अपनी शिकायत में बताया कि पुलिसवालों ने उनकी बहू के साथ मारपीट की और बहू को धक्का दे दिया। इसके चलते उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने दुलारी देवी की बहू का ऑपरेशन कर गर्भ से मृत बच्चे को बाहर निकाला है। एसपी वरुण सिंगला ने बताया कि राजस्थान पुलिस के करीब 30-40 अज्ञात पुलिस कर्मियों के खिलाफ आईपीसी धारा 149, 323,452,312, 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मालूम हो कि जुनैद-नासिर मौत मामले में कुल पांच लोगों को अब तक आरोपी बनाया गया है। श्रीकांत पंडित पांच आरोपियों में शामिल है। इन सभी आरोपियों पर नासिर और जुनैद को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप है। नासिर और जुनैद के कंकाल हरियाणा में मिले थे। नासिर और जुनैद को कथित तौर पर राजस्थान के भरतपुर से अगवा किया गया था। इस मामले में श्रीकांत की मां दुलारी देवी ने अब थाने में राजस्थान पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि पुलिस की पिटाई की वजह से उनकी बहू के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,130FollowersFollow

Latest Articles