Rajasthan: BJP विधायक प्रतापलाल के खिलाफ रेप केस दर्ज, MP की महिला ने लगाया आरोप

Webvarta Desk: राजस्थान (Rajasthan News) के उदयपुर जिले के गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रतापलाल भील (BJP MLA Pratap Lal Bheel) के खिलाफ एक महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है।

महिला ने उदयपुर रेंज के आईजी सत्यवीर सिंह के सामने पेश होकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार शादी का झांसा देकर विधायक (BJP MLA Pratap Lal Bheel) लंबे समय से यौन शोषण कर रहा था। शिकायत के बाद इस इस मामले में गोगुंदा थाने में विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सामाजिक कार्यक्रम में हुई थी मुलाकात

इधर विधायक प्रतापलाल भील (BJP MLA Pratap Lal Bheel) इस मामले में कहा है कि मुझे केस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं कुछ नहीं कह सकता। वहीं एसपी डॉ. राजीव पचार ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। और अब मामले की जांच सीआईडी सीबी करेगी।

उदयपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार ने बताया कि पीड़िता मूलतया मध्य प्रदेश के नीमच इलाके की रहने वाली हैं। साथ ही उसकी मुलाकात करीब 3 साल पहले विधायक प्रतापलाल भील से एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान हुई थी।

महिला का आरोप , शादी से किया इनकार

महिला के अनुसार पहले विधायक ने उसके साथ मेलजोल बढ़ाया । इसके बाद फिर शादी करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाये।पीड़ित महिला ने उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट में और नीमच में विधायक प्रताप भील पर यौन संबंध बनाने की बात कही है। पीड़िता का आरोप है कि विधायक अब शादी से इनकार कर रहा है और यही वजह है कि उसे न्याय के लिये पुलिस की मदद लेनी पड़ रही है।