‘अब्बू’ बुलाने वाली लड़कियों को ‘अय्याशी’ के लिए दुबई लेकर जाता था पत्रकार प्यारे मियां, SIT गठित

New Delhi: पत्रकार प्यारे मियां (Pyare Miyan) के काले कारनामों का लगातार खुलासा हो रहा है। खुलासे के साथ ही उस पर शिकंजा कसता जा रहा है। सोमवार को उस घर से छापेमारी के दौरान अय्याशी के सामान मिले हैं। वह अपने एक फ्लैट में डांस बार चलाता था।

वहीं, खुलासे के बाद कई सफेदपोशों के चेहरे भी बेनकाब होंगे, जो पत्रकार प्यारे मियां (Pyare Miyan) के महफिल में आते थे। वहीं, प्यारे मियां की चंगुल से छुट्टी लड़कियों ने कई खुलासे किए हैं।

प्यारे मियां के पाप की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है। पुलिस ने लगातार उसके ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है। एसआईटी का नेतृत्व एसपी साउथ साईं कृष्णा करेंगे। उनकी टीम में एएसपी रजत सकलेचा, डीएसपी हिमानी सोनी, सीएसपी उमेश तिवारी, टीआई शाहपुरा, टीआई महिला थाना, टीआई टीटी नगर, टीआई रातीबड़, टीआई कोहेफिजा और टीआई श्यामला हिल्स शामिल हैं।

अब्बू बुलाती थी लड़कियां

परिवरिश के नाम पर जिन लड़कियों का प्यारे मियां शोषण करता था, वह उसे अब्बू कह कर बुलाती थी। उन्हीं लड़कियों की आबरू से वह खेलता था और दूसरी जगह भी भेजता था। पूछताछ के दौरान एक लड़की ने बताया कि अब्बू लड़कियों को लेकर विदेश यात्रा भी करते थे। वह दुबई, सिंगापुर और थाईलैंड का दौरा किया है। वह 7-8 साल से ऐसी गतिविधियों में शामिल है। साउथ एसपी साईं कृष्णा ने कहा है कि वह विदेश न भाग जाए, इसलिए हमने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

थाने पहुंचा था धमकाने

लड़कियों की गिरफ्तारी के बाद प्यारे मियां पुलिस थाने पहुंचा था। साथ ही पुलिसकर्मियों के सामने वह गिरफ्तार लड़कियों को धमका कर गया था कि मुंह खोली तो तुम्हारी हालत बिगाड़ देंगे। लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। ऐसे में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल है। प्यारे मियां के घर से छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

नाबालिग का ही करता था शोषण

बताया जा रहा है कि प्यारे मियां सिर्फ नाबालिग लड़कियों का ही शोषण करता था। उसके लिए उसकी सहयोगी स्वीटी गरीब घर से लड़कियों को बहला फूसलाकर लाती थी। घर में काम के लिए रहने वाली लड़की का भी उसने शोषण किया था। इसके जरिए उसने करोड़ों रुपये की संपत्ति भी बनाई है।

भोपाल साउथ के एसपी साईं कृष्णा ने कहा कि सेक्स रैकेट के मामले में प्यारे मियां से जुड़े 2 और लोगों को आरोपी बनाया गया है। साथ ही उसकी 2 लग्जरी कारें जब्त की हैं। पुलिस ने उसके दो फ्लैट पर छापेमारी की है, जहां एक पब भी मिला है। वहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *