puraanee ranjish mein maarapeet pradhaan pati samet teen ghaayal

पुरानी रंजिश में मारपीट प्रधान पति समेत तीन घायल, रेफर

अमेठी, 19 जून (राम मिश्रा)। जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के कोड़री गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुई दो बार की मारपीट में तीन लोग घायल हुए। घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुँचाया गया, जहाँ से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने दोनों मामलों की छानबीन शुरू कर दी है
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर कोड़री गांव में पूर्व प्रधान के पुत्र व शकील के पानी निकासी को लेकर मारपीट हुई, जिसमें शहबाज घायल हो गए। घायल शहबाज को स्थानीय सीएचसी पहुँचाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर कर दिया।घायल के पिता शकील ने दूसरे पक्ष के चार लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी।
जब गांव से पुलिस वापस लौटी तो एक बार फिर पूर्व प्रधान के पुत्रों और वर्तमान ग्राम प्रधान पक्षों के बीच 11 बजे मारपीट की घटना हुई। जिसमें  प्रधानपति असगर अली और उनके भाई अख्तर अली गंभीर रूप से घायल हुए। पुलिस एक बार फिर कोड़री गांव पहुंची और दोनों घायलों को सीएचसी भेजवाया। चिकित्सकों ने दोनों को को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में प्रधान के देवर शमशाद अहमद ने पूर्व प्रधान के पक्ष के सात लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी।
एसओ अवधेश कुमार ने बताया कि दोनों ही घटनाओं में मिली तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस की गस्त बढ़ा दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *