21 जून को मुख्यमंत्री निवास के बाहर रोष जाहिर करेगे : वरुण मेहता

Varun Mehta

लुधियाना, 14 जून (राजकुमार शर्मा)। पंजाब में कुछ स्वयंभू संगठनों द्वारा हिन्दू सिख भाईचारे में दरार डालने की जा रही साज़िशों को रोकने व आम जनता को ऐसे संगठनों व स्वयंभू नेताओं का सामाजिक बहिष्कार करने का आह्वान स्थानीय श्री बाबा बालक नाथ जी मन्दिर में आयोजित बैठक में किया।

श्रीहिन्दू तख्त के प्रमुख प्रदेश प्रचारक वरुण मेहता व जिला प्रधान रोहित भुटटो के आह्वान पर शिवसेना भारतवंशी के प्रमुख योगेश बक्शी, महाशिवरात्रि महोत्सव कमेटी के नीरज वर्मा, तख्त के प्रमुख युवा नेता हैप्पी कालड़ा, शिवसेना युवा के प्रधान अमित शर्मा (मोहाली), तख्त के प्रदेश प्रधान राजेश भास्कर लाली (कपूरथला) जगजीत लक्की (जालन्धर) संदीप पाठक (बठिंडा) गगन नोहरिया (मोगा) जनता की आवाज़ से रमन शर्मा, राजीव सग्गड़, वाल्मीकि धर्म समाज से संजीव एकलव्य, मनीष शर्मा (फगवाड़ा) यूथ ऑफ इंडिया से तरुण गोयल, हैल्पिंग हैंड से अवनीश मित्तल, शनि मन्दिर से सुरेश प्रभु, मुक्तिधाम शिवालय से ज्योति कुमार, संजीव हांडा, प्रमुख धार्मिक गायक कुमार संजीव तथा बाला जी के परम सेवक महंत सुनील रावत जी ने धार्मिक स्तुति कर संदेश दिया। शिव भक्त नीरज वर्मा ने सरकार से सभी सनातनी मन्दिरो को सरकार के नियंत्रण से मुक्त करने की मांग की व पूर्व पार्षद परमिंद्र मेहता ने सभी का आभार व्यक्त किया व अन्य उपस्थित थे।

Varun Mehta वरुण मेहता व रोहित भुटटो ने बताया कि पंजाब में हिन्दू सिख एकता में दरार डालने के लिए कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत बयानबाज़ी कर आपसी सदभाव बिगाड़ने की साज़िश कर रहे है, जबकि हमने हमेशा देश भक्त शहीदों की आवाज़ बुलंद की है शहीदों की शहादत का सम्मान करना हमारा फ़र्ज़ है। उन्होंने कहा कि पंजाब का दुर्भाग्य है कि पिछले 7 वर्षों के दौरान हिन्दू सिख धर्म के प्रमुख धार्मिक गर्न्थो की बेअदबी होने से हर प्रदेशवासी का मन आहत है, और अभी तक सरकार द्वारा किसी मामले में दोषियो को पकड़ कर सज़ा नही दी गई और सिर्फ जांच कमीशन के नाम पर मामले लटकाए जा रहे है। इस रोष स्वरूप सोई सरकार को जगाने के लिए निस्वार्थ भाव से सनातन धर्म के लिए कार्य करने वाले व देश विरोधी ताकतों के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने वाले संगठनों सहित 21 जून को मुख्यमंत्री निवास के बाहर सरकार को जगाने की कोशिश की जाएगी।

इस आयोजन को सफल करने पर मन्दिर कमेटी प्रधान सुभाष बंसल, राकेश गुप्ता, रिपन धीर, राघव गुप्ता का आभार व्यक्त किया गया। वरुण मेहता व रोहित भुटटो ने कहा कि आज जरूरत है सहयोगी बनने की न कि भोगी बनने की प्रदेश भर के सनातनियो को एकत्र किया जाएगा हिन्दू समाज की आवाज़ हर हाल में बुलन्द की जाएगी। इस अवसर पर शिवम वर्मा, सागर वर्मा, अनिल खटवाल, अशोक कुमार, मनु मनचंदा, लविश शर्मा, सन्नी साहिल, सुमित जायसवाल, संजीव कोच, लवली शर्मा, परवीन मल्होत्रा, नवदीप देवगन, अखिल भट्ट, केशव शर्मा व अन्य भारी संख्या में उपस्थित थे।