Puducherry Health Minister

गंदगी देख अस्पताल के शौचालय की सफाई करने लगे स्वास्थ्य मंत्री, अधिकारियों के उड़े होश

New Delhi: देशभर के सरकारी अस्पतालों (Govt Hospital) की दशा से हर कोई भली-भांति वाकिफ है। ज्यादातर सरकारी अस्पतालों का हाल लगभग एक जैसा ही है। ना तो यहां मरीजों के लिए ढंग की सुविधाएं हैं और ना ही साफ-सफाई की व्यवस्था। कुछ ऐसा ही हाल पुडुचेरी (Puducherry Govt Hospital) के सरकारी अस्पताल का भी है।

कोरोना के बीच पुडुचेरी के सरकारी अस्पताल (Puducherry Govt Hospital) के साफ-सफाई की पोल तब खुली जब स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव जायजा लेने पहुंचे।

स्वास्थ्य मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पुडुचेरी के स्वास्थ्य मंत्री (Puducherry Health Minister) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पीपीई किट पहनकर अस्पताल की टॉयलेट सीट साफ कर रहे हैं। मौके पर मौजूद अधिकारियों को उन्होंने साफ सफाई के लिए डांट भी लगाई।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव टॉयलेट ब्रश से सीट को साफ कर रहे हैं। इस दौरान मौके पर उनके साथ डॉक्टर और कुछ अधिकारी भी मौजूद हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने उनका वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया।

राज्य में बढ़ रहे मामले

पुडुचेरी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। इस महामारी को लेकर अस्पतालों की हालात कैसी है इसका जायजा लेने स्वास्थ्य मंत्री मलाडी कृष्ण राव इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने तैयारियों को लेकर अस्पताल डॉक्टर और स्टाफ से बातचीत की थी।

पीपीई किट पहनकर वो कोविड वॉर्ड में गए, जहां उन्होंने देखा की यहां का टॉयलट काफी गंदा है। फिर उन्होंने स्टाफ से टॉयलट ब्रश मंगवाया और खुद ही सफाई में जुट गए। मंत्री को टॉयलट की सफाई करते देखकर अधिकारियों और डॉक्टरों के होश उड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *