योगी के वीकेंड लॉकडाउन को प्रियंका गांधी ने बताया ‘बेबी पैक’, कहा- किसी के समझ नहीं आया

New Delhi: कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए यूपी सरकार ने वीकेंड में लॉकडाउन (Weekend Lockdown) की घोषणा की है। इसकी शुरुआत बीते हफ्ते से हो चुकी है। हालांकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वीकेंड लॉकडाउन को बेबी पैक करार देते हुए कहा कि यह अब तक किसी के समझ में नहीं आया है।

बता दें कि यूपी में वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) के लिए नए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लॉकडाउन के वीकेंड बेबी पैक का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की।’ उन्होंने इसी के साथ एक ग्राफ भी शेयर किया है जिसमें लिखा है कि यूपी में अब सिर्फ तीन दिनों में 5,000 केस हो रहे हैं।

पिछले 24 घंटे में 1,388 केस

प्रियंका ने बीते तीन दिनों में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े भी साझा किए। बता दें कि यूपी में पिछले 24 घंटों में 1,388 नए कोरोना केस सामने आए हैं जबकि 21 की मौत हो गई है। इसी के साथ यूपी में कोरोना के सक्रिय केसों की संख्या 12,208 हो गई है जबकि 934 लोगों की जान जा चुकी है।

योगी के 5 मंत्री कोरोना संक्रमित

यहां तक कि योगी कैबिनेट भी कोरोना के प्रकोप से अछूता नहीं रहा। अब तक योगी सरकार के 5 मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चेतन चौहान के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *