प्रियंका गांधी का मायावती पर हमला- BJP के अघोषित प्रवक्ता ने संविधान के हत्यारों को दी क्लीन चिट

New Delhi: Priyanka Gandhi Slams Mayawati: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता बताया है। प्रियंका ने बिना नाम लिए कहा कि बीजेपी के अघोषित प्रवक्ताओं ने बीजेपी की मदद के लिए विप जारी किया है।

उन्होंने (Priyanka Gandhi Slams Mayawati) कहा कि यह संविधान की हत्या करने वालों को क्लीन चिट है। बता दें कि राजस्थान में सियासी बवाल के बीच मायावती ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा था।

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी के अघोषित प्रवक्ताओं ने बीजेपी को मदद की विप जारी किया है लेकिन ये केवल विप नहीं है बल्कि लोकतंत्र और संविधान की हत्या करने वालों को क्लीन चिट है।’

कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को विप जारी

बता दें कि बीएसपी ने राजस्थान में 6 विधायकों को विप जारी कर कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को कहा था। हालांकि, विधायक 6 महीने पहले कांग्रेस में शामिल हो गए लेकिन बीएसपी अब मामला कोर्ट में ले जाने को कह रही है। इस मामले में एक याचिका हाईकोर्ट से खारिज हो गई है, जबकि मंगलवार को नई याचिका दायर की गई है।

माया बोलीं- जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

इससे पहले मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मायावती ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने धोखे से बीएसपी के विधायकों को अपनी ओर किया। उन्होंने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो बीएसपी इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएगी। और अगर कांग्रेस सरकार गिरी तो उसके जिम्मेदार अशोक गहलोत खुद होंगे।

बिना शर्त दिया था कांग्रेस को समर्थन- मायावती

मायावती ने कहा था, ‘राजस्थान में चुनाव के बाद बीएसपी के 6 विधायकों ने कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया था। दुर्भाग्यवश, सीएम गहलोत ने बदनियत के चलते बीएसपी को नुकसान पहुंचाने के लिए असंवैधानिक रूप से उन विधायकों का कांग्रेस में विलय किया। उन्होंने अपने आखिरी शासनकाल में भी यही किया था।’

प्रियंका-मायावती के बीच ट्विटर वार

मायावती ने आगे कहा, ‘बीएसपी पहले भी कोर्ट जा सकती थी लेकिन हम कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत को सबक सिखाने के लिए सही समय देख रहे थे। अब हमने कोर्ट जाने का फैसला किया है।

अगर जरूरत पड़ी तो हम सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे।’ प्रियंका गांधी वाड्रा और मायावती के बीच इससे पहले भी इस तरह ट्विटर वॉर छिड़ चुका है। प्रियंका पहले भी बहुजन समाज पार्टी को बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता बता चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *