प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- ‘उत्तर प्रदेश बना अपराध प्रदेश’

New Delhi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोला है।

साथ ही कांग्रेस महासचिव (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में ह’त्या के बढ़ते मामलों को लेकर जवाबदेही की मांग की।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Government) अपने प्रचारों में दावा करते हैं कि उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पिछले एक सप्ताह में उत्तर प्रदेश में करीब 50 ह’त्याएं हुई हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिंदी में किए गए ट्वीट में लिखा, ‘पिछले एक हफ्ते में उत्तर प्रदेश में करीब 50 हत्याएं हुईं। सीएम के प्रचार में तो यूपी “अपराधमुक्त” हो चुका है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। उन्होंने कहा, ‘आंकड़ों के अनुसार कई अपराधों में यूपी पूरे देश में टॉप पर है। आज फिर जौनपुर में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया। अब बहुत हुआ। जवाबदेही किसकी है?’

‘उत्तर प्रदेश बना अपराध प्रदेश’

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ने अपने ट्वीट में एक ग्राफ में उत्तर प्रदेश में विभिन्न अपराधों के कुछ आंकड़े भी साझा किए। इस ग्राफ में 26 जून से लेकर 3 जुलाई तक हुई हत्याओं का जिक्र किया गया है। साथ ही उन्होंने कटाक्ष किया है कि उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बना दिया गया है।