प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, बोलीं- विज्ञापन वाली सरकार ने ट्विटर पर बांटी नौकरी

Webvarta Desk: Priyanka Gandhi Attack on Yogi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले कांग्रेस राज्य में अपनी मौजूदगी को मजबूत करने में जुट गई है। कांग्रेस (Congress) के लिए यह कमान पार्टी महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शुरू कर चुकी हैं। प्रियंका गांधी योगी सरकार (Yogi Adityanath Govt) पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। शुक्रवार को एक बार फिर प्रियंका ने योगी सरकार पर तीखा हमला किया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इस बार रोजगार के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश सरकार (Yogi Adityanath Govt) को घेरा है। प्रियंका ने ट्विटर पर योगी सरकार को विज्ञापन की सरकार बताया है। उन्होंने ट्ववीट किया, ‘योगी सरकार ने ट्विटर पर ही नौकरी बांटी है। युवाओं को दरकिनार किया गया है। योगीजी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है। यूपी के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था मगर लाखों भर्तियां खाली पड़ी हैं। युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं।

किसानों के मुद्दे पर भी प्रियंका साध चुकी हैं निशाना

इससे पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Attack on Yogi) किसानों के मुद्दे पर सरकार पर हमला कर चुकी हैं। प्रियंका ने मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए सरकार पर कटाक्ष किया था। उन्होंने किसानों से कहा था कि जब जब आप संकट में होंगे, कांग्रेस आपके साथ खड़ी होगी, आपकी लड़ाई मेरी लड़ाई है और जब तक मुझमें दम है, मैं आपके साथ लड़ूंगी।

इसके अलावा प्रियंका (Priyanka Gandhi Attack on Yogi) ने बीजेपी सरकार पर किसानों का शोषण करने का आरोप भी लगाया था। उन्होंने कहा था कि ये ऐसे कानून हैं जिनसे आपकी कमाई ठीक से नहीं मिल पाएगी। ये कृषि कानून बड़े उद्योगपतियों को लाभ देंगे। तीनों कृषि कानून में एक तरफ खरबपति और दूसरी तरफ आप, तो आपको क्या लाभ मिलेगा।