महिला बैंक कर्मी से पुलिसवाले ने की बदसलूकी, एक्शन में आई वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

New Delhi: गुजरात के सूरत शहर में महिला बैंककर्मी के साथ बैंक परिसर में मारपीट (Policeman Slapped Woman Banker) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला (Policeman Slapped Woman Banker) पर हाथ उठाने वाला आरोपी सूरत सिटी पुलिस का सिपाही है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने जिले के कलेक्टर को मामले में तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है। सूरत के कैनरा बैंक के सरोली ब्रांच में पासबुक प्रिंटिंग को लेकर पुलिसकर्मी का कथित तौर पर महिला बैंककर्मी से विवाद हो गया। इसके बाद पुलिसकर्मी काउंटर का दरवाजा खोलकर अंदर चला गया और महिलाकर्मी को पहले तो थप्पड़ मारा और फिर उसे गिरा दिया।

आरोपी पुलिसकर्मी का नाम घनश्याम भाई बताया जा रहा है। मंगलवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो गया और #ShameSuratPolice ट्रेंड करने लगा।

वित्त मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी मामले को संज्ञान में लिया और सूरत कलेक्टर को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने महिला बैंककर्मी के साथ बदसलूकी मामले में सूरत के कलेक्टर डॉ. धवल पटेल से बात की है।

उन्होंने कहा कि वह फिलहाल छुट्टी पर हैं लेकिन फिर भी उन्होंने आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ समय से कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के खिलाफ मंगलवार देर रात एफआईआर दर्ज करा दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *