स्वतंत्रदेव सिंह बोले- PM मोदी ने तय कर लिया है, कब होगा पाकिस्तान और चीन से यु’द्ध

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantradev Singh) ने एक विवादित टिप्पणी में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन (Pakistan China) से यु’द्ध कब होना है।

गौरतलब है कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच त’नाव (India China) व्याप्त है। सीमा पर दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं।

बीजेपी नेता (Swatantradev Singh) ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) का विशेष दर्जा समाप्त किए जाने से संबद्ध किया है।

दरअसल, सिंह (Swatantradev Singh) का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि राम मंदिर (Ram Mandir) और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन (Pakistan China) से यु’द्ध कब होना है? संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए की टिप्पणी

सिंह ने गत 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में बीजेपी विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी। बीजेपी विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया।

स्‍वतंत्रदेव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतं’कवा’दियों से की। इस संदर्भ में जब बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है।