27.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022

गठबंधन सरकार द्वारा काटी गई पेंशन इनेलो सरकार बनने पर ब्याज समेत करेगी वापस: चौ ओम प्रकाश चौटाला

वेबवार्ता: सोनीपत (राजेश आहूजा) 25 सितंबर को फतेहाबाद में स्वर्गीय जन नायक चौधरी देवी लाल के जन्म दिवस पर होने वाली रैली का न्योता देने सोनीपत पहुंचे चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने काठ मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में उन्होंने इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार सरकार नहीं ठगों की गठजोड़ है।

उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने की बजाय आज उन को गुमराह कर रही है। नौजवानों को नौकरी के नाम पर किसानों को फसल के पुरे दाम देने के नाम पर, व्यापारियों की सुरक्षा के नाम पर, उनको झूठे लॉलीपॉप देने का काम गठबंधन सरकार कर रही है। आज सरकार में बैठे लोग किसानों की जमीन कोडियो के भाव खरीद रहे हैं। किसानों को समय पर बीज पानी और खाद उपलब्ध सरकार नहीं करा पाई बल्कि उनकी जमीनों को कौड़ियों के भाव अपने चहेते को खरीदवा रही है और कमाल की बात तो यह है कि उनको जोनो का डर दिखाकर खरीदा जा रहा है सरकार में बैठे लोग जमीन कौड़ियों के भाव जमीन को खरीदकर जोन बदलवाने का काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की नियत ठीक नहीं तभी तो उन्होंने कृषि संबंधी तीनों काले कानूनों को लगाकर किसानों को बर्बाद करने की कोशिश की लेकिन 36 बिरादरी के किसानों ने मिलकर सरकार की ईट से ईट बजाने का काम किया और सरकार को वापिस पीछे हटने पर मजबूर कर दिया आज सरकार लोगों को गुमराह कर उनको व्यर्थ के सपने दिखा रही है। उन्होंने कहा कि हर रोज युवाओं को रोजगार देने के नाम पर उनको धोखा दिया जा रहा है हर रोज पेपर लीक कराकर नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है।

चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आज बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन काटी जा रही है और चौधरी देवी लाल का नाम ले कर कुछ लोग सरकार को सहयोग कर बुजुर्गों का अपमान कर रहे हैं चौधरी देवी लाल के द्वारा शुरू की गई बुढ़ापा पेंशन को वह लोग काटने का काम कर रहे है। इंडियन नेशनल लोक दल की सरकार बनने पर जिन बुजुर्गों की पेंशन गठबंधन सरकार कटेगी उनको व्यास समेत उन बुजुर्गों के घर पर उनकी बुढ़ापा पेंशन देने का काम इंडियन नेशनल लोकदल की सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पूर्व में अपने शासनकाल में जो कार्य किए भविष्य में भी उनकी सरकार बनने पर उन कार्यों को दोबारा शुरू किया जाएगा।

जन सभा को इनेलो के प्रदेश के अध्यक्ष पूर्व विधायक नफे सिंह राठी, बिजेंद्र रेढू, जितेंद्र नांदल, ओम प्रकाश गोयल, जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक ने भी संबोधित किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles