Smriti-Irani-Poster-in-Amethi

अमेठी में पोस्टर वॉर  : पोस्टर चस्पा कर स्मृति ईरानी से सवाल- क्या आप अब सिर्फ कंधा ही देने आएंगी?

राम मिश्रा,अमेठी: अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके कार्यकाल के 1 वर्ष पूरे होने के बाद ही अमेठी लोकसभा क्षेत्र में पोस्टर वार शुरू हो गया है। आज अमेठी संसदीय क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर क्षेत्र में सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ “लापता सांसद से सवाल” नाम के पोस्टर लगाए गए।
पोस्टर में लिखा है कि, “अमेठी से सांसद बनने के बाद (सालभर में 2 दिन) महज कुछ घंटों में अपनी उपस्थित दर्ज कराने वाली सांसद अमेठी स्मृति ईरानी जी आज करोना महामारी के दर्द से अमेठी की समस्त जनता भयभीत और त्रस्त है हम यह नहीं कहते कि आप गायब हैं।
पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि हमने आपको ट्विटर के माध्यम से अंताक्षरी खेलते हुए देखा है हमने आपके माध्यम से एकाध व्यक्तित्व को लंच देते हुए देखा है लेकिन अमेठी के सांसद होने के नाते से आज इस विपरीत समय में अमेठी की मासूम जनता अपनी आवश्यकता व परेशानियों के लिए आपको ढूंढ रही है विगत कई महीनों की परेशानियों के बीच में यूँ ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना यह दर्शाता है कि शायद अमेठी उनके लिए यह महज टूर हब है। क्या आप अमेठी में सिर्फ कन्धा देने आएंगी?
आपको बता दे कि यह पोस्टर संसदीय क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर लगा है उनमें प्रमुख रूप से शाहगढ़ ब्लॉक बहोरखा प्राथमिक पाठशाला गौरीगंज विकासखंड सुहावतपुर के खंभों में पोस्टर चस्पा होने के साथ , जामो विकासखंड के के अतरौली में इस पोस्टर चस्पा किया गया है। चिपकाए गये पोस्टर में किसी का नाम भी नहीं लिखा है। वही ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
वहीं संगठन के जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने बताया कि जो इस तरीके की बातें कर रहा है और जो इस तरीके का कार्य करा रहा है वो खुद अमेठी का हितैषी नहीं है अमेठी को कंधा देने वाली बातें सर्वथा अनुचित और अशोभनीय है अमेठी सांसद स्मृति ईरानी जी द्वारा लगातार अमेठी में हजारों लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की गई इसके साथ ही उन्होंने बहुत सही काम अमेठी के इस कोरोना कार्यकाल में किए ऐसे पोस्टर जारी करना खुद हार से परेशान होने के बराबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *