बड़ी खबर! दिल्ली से मुरादाबाद जा रही बारातियों से भरी बस गढ़मुक्तेश्वर में पलटी, 2 की मौ’त

Webvarta Desk: Garhmukteshwar Bus Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के गढ़मुक्तेश्वर (Ghaziabad Road Accident) में मंगलवार को एक भीषण हादसा हुआ है।

दिल्ली से मुरादाबाद जा रही एक बस गढ़मुक्तेश्वर (Garhmukteshwar Bus Accident) में रोड के किनारे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद प्रशासन अफसरों के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है।

एसपी हापुड़ नीरज कुमार जादौन ने बताया कि एक बस जिसमें करीब 12 लोग सवार थे। यह टोल टैक्स के पास अचानक अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे खड़ी एक महिला को टक्कर मारती हुई खाई में जा गिरी। इस दौरान महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में सवार लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें से भी एक शख्स (जिनकी उम्र लगभग 56 वर्ष थी) की मौत हो चुकी है।

एमपी में भीषण सड़क हादसा

मध्य प्रदेश के सीधी (MP Sidhi Bus Accident) में मंगलवार सुबह नर्सिंग छात्रों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। यह बस नहर में जा गिरी। बस अनियंत्रित होने की वजह से यह घटना हुई।

बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 50 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद अबतक नहर से 38 शवों को निकाला गया है। स्थानीय प्रशान की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, रास्ते पर बोलेरो आ रही थी। उसे साइड देने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और यह घटना हो गई।

‘…ताकि लोगों की खोजबीन हो सके’

मंगलवार सुबह तकरीबन सवा 7 बजे हुई इस घटना के बाद 7 लोग तैरकर बाहर आए। बाकी लोग नहर में ही फंसे रह गए। इस दुर्घटना के बाद आननफानन बाणसागर बांध से निकलने वाले पानी को बंद करा दिया गया। यही नहीं, नहर के वॉटर लेवल को भी कम किया गया, जिससे आसानी से लोगों की खोजबीन हो सके।