पंचायत चुनाव : अभिषेक प्रताप सिंह ने जनता में बनाई मजबूत पकड़

Abhishek Pratap Singh

शाहजहांपुर, 08 मई (राम निवास शर्मा)। गांव ठिगरी में जेठानी बनी प्रधान तो देवरानी ने जीती जिला पंचायत सदस्य की सीट, अभिषेक प्रताप सिंह ने जनता में बनाई अपनी मजबूत पकड़। आपको बता दें शाहजहांपुर जिले के ब्लॉक जलालाबाद क्षेत्र में पंचायत चुनाव की परिणाम के बाद अभिषेक प्रताप सिंह एक उभरते हुए युवा नेता बन गए हैं। इससे पहले वह गांव के तीन बार प्रधान रहे।

Abhishek Pratap Singh

इस बार उन्होंने अपनी पत्नी कृष्णा सिंह को प्रधान पद पर चुनाव लड़ाया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रहीश पाल सिंह को 168 वोटों से हरा कर जीत दर्ज की, जबकि उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पद हेतु अपने छोटे भाई की पत्नी बीनू सिंह को चुनाव लड़ाया था जो समाजवादी पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ी। उन्होंने जिला पंचायत की सीट 1266 मतों से जीत कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी वीरेंद्र सिंह को चुनाव में हरा दिया।

इस प्रकार उनके ही एक समर्थक ने क्षेत्र पंचायत चुनाव भी जीता है। कुल मिलाकर तीनों पदों की चाबी अभिषेक प्रताप सिंह के पास ही रहेगी। अभिषेक प्रताप सिंह एक उभरते हुए मिलनसार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं उनके ही प्रयास से एक ही घर में जिठानी प्रधान बनी तो छोटी बहू जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीतकर परचम लहराया है उनकी जीत की खुशी में गांव में जश्न का माहौल है ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और जयकारे लगाए। वहीं जीतने के बाद महिलाओं ने कहा कि वह जनता के सभी कामों में पूरा सहयोग करेंगे और गरीबों को हर योजनाओं का लाभ दिलायेगी।