Pamela Goswami Drugs Case: BJP नेता राकेश सिंह का 1 और साथी अरेस्‍ट, अबतक 7 पकड़े गए

Webvarta Desk: बीजेपी नेता पामेला गोस्‍वामी ड्रग्‍स मामले (Pamela Goswami Drugs Case) में अरेस्‍ट नेता राकेश सिंह (BJP Leader Rakesh singh) के एक और सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि राकेश सिंह (BJP Leader Rakesh singh) का यह सहयोगी भी इस ड्रग्‍स मामले (Pamela Goswami Drugs Case) में शामिल है और उसे कोलकाता के न्‍यू टाउन इलाके से पकड़ा गया है। पामेला गोस्‍वामी को उनके एक दोस्‍त के साथ पहले ही अरेस्‍ट किया जा चुका है। उनकी कार से कोकीन बरामद हुई थी।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि न्यू अलीपुर इलाके में रहने वाला 42 वर्षीय आरोपी राकेश सिंह का करीबी सहयोगी है। ड्रग तस्करी के मामले में उसकी अहम भूमिका है। अधिकारी ने कहा, ‘इस शख्‍स पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।’

पामेला गोस्‍वामी की कार में मिली थी 90 ग्राम कोकीन

अधिकारी ने कहा कि इस व्यक्ति को शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया। इस गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले के सिलसिले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पिछले महीने, भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की प्रदेश सचिव पामेला गोस्वामी और उनके दो दोस्तों को उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन जब्त किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। वे लोग कार से न्यू अलीपुर क्षेत्र में यात्रा कर रहे थे। मामले में राकेश सिंह के एक और करीबी सहयोगी को पिछले हफ्ते शहर के बंदरगाह क्षेत्र में ऑर्फनगंज रोड से गिरफ्तार किया गया था।