Rajasthan News: आदिवासी लड़की से बार-बार दुष्कर्म, पेट दर्द से खुला राज

हाइलाइट्स

  • लड़की के साथ बार बार रेप किया गया
  • गर्भवती हुई तो उसे गर्भपात के लिए जबरन गोलियां दी गईं
  • पुलिस ने मामला दर्ज किया, पोक्सो कानून की धाराएं लगायी जाएंगी
  • शनिवार को अस्पताल पहुंची लड़की तो दरिंदगी का खुलासा

झालावाड़ा/कोटा
राजस्थान के झालावाड़ जिले में आदिवासी समुदाय की एक किशोरी से उसके पड़ोसी ने एक साल तक कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म किया। बाद में उसे गर्भपात के लिए गोलियां दीं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि लड़की के परिवार ने दावा किया कि उसकी आयु 18 साल से अधिक है लेकिन पुलिस उसकी असल उम्र का पता लगा रही है और इसके अनुसार मामले में पॉक्सो कानून की धाराएं लगायी जाएंगी।
navbharat timesकांग्रेस की गहलोत सरकार ने REET में नकल और पेपर लीक का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड- सतीश पूनियां
झालावाड़ जिले के मंडावर पुलिस थाने में दर्ज हुई यह घटना शनिवार को तब सामने आयी जब लड़की ने पेट में दर्द की शिकायत की और उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पाया कि वह छह माह की गर्भवती है।

navbharat times
पुलिस उपाधीक्षक और सर्किल अधिकारी राजीव परिहार ने बताया कि अपराध को छुपाने के लिए आरोपी ने गर्भपात की जो गोलियां दी थी उसके कारण भ्रूण की मौत हो चुकी थी। लड़की के परिवार के सदस्यों ने दाऊद के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी और उस पर भारतीय दंड संहिता तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धाराएं लगायी गयी हैं लेकिन अभी उसे पकड़ा नहीं गया है।
navbharat timesRajasthan New Guidelines: दिवाली से सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स, धार्मिक आयोजनों से रोक हटाई, पढ़ें- क्या छूट, क्या पाबंदी
उन्होंने बताया कि भील समुदाय से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता का एक अस्पताल में इलाज हो रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

कोटा की दंपती का वीडियो वायरल, गैस कंपनी के दफ्तर में कर्मचारियों को जमकर पीटा, अब दोनों फरार