Parambir Singh News: परमबीर सिंह हाजिर हों… हफ्ता वसूली के मामले पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

हाइलाइट्स

  • मुंबई पुलिस ने बढ़ाई परमबीर सिंह की मुश्किलें
  • जबरन वसूली के मामले में होगी पूछताछ
  • परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है
  • यह भी शक है कि परमबीर सिंह ने देश छोड़ दिया है

मुंबई
मुंबई पुलिस ने शनिवार को मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर आईपीएस परमबीर सिंह के आवास के बाहर एक नोटिस चस्पा कर उनसे जबरन वसूली के एक मामले में 12 अक्टूबर को पेश होने को कहा है। हाल में, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा था कि ऐसी खबरें हैं कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त ने देश छोड़ दिया है लेकिन कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। सिंह राज्य में कम से कम पांच आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा उपनगर गोरेगांव में सिंह के खिलाफ दर्ज वसूली के मामले की जांच कर रही है और उनसे पूछताछ करना चाहती है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम मालाबार हिल इलाके में नीलिमा भवन स्थित सिंह के फ्लैट पर गई और उनके वहां नहीं होने के कारण बाहर नोटिस चस्पा किया।

बिल्डर सह होटल व्यवसायी बिमल अग्रवाल की शिकायत पर गोरेगांव थाने में मामला दर्ज किया गया था। सिंह के अलावा बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वझे, सुमित सिंह उर्फ चिंटू, अल्पेश पटेल, विनय सिंह उर्फ बबलू और रियाज भाटी को प्राथमिकी में आरोपी बनाया गया है।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के पास एक एसयूवी मिलने के मामले में सचिन वझे की गिरफ्तारी के बाद परमबीर सिंह को मुंबई पुलिस प्रमुख पद से हटा दिया गया और होमगार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। इस एसयूएवी में विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी।

parambir singh

परमबीर सिंह