Nawab Malik VS Mohit Kamboj: नवाब मलिक पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करेंगे मोहित कंबोज, NCB पर दबाव डालने का है आरोप

हाइलाइट्स

  • मोहित कंबोज ने नवाब मलिक को दिया करारा जवाब
  • कंबोज ने कहा कि वे मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा करेंगे
  • कंबोज ने कहा कि नवाब मलिक ने मेरे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं
  • मैंने यह मेरे परिवार ने कोई गलत काम किया है तो उसकी जांच करवाई जाए

मुंबई
बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। दरअसल नवाब मलिक ने मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने एनसीबी अधिकारियों पर दबाव डालकर अपने साले ऋषभ सचदेव को छुड़वाया है। ऋषभ को क्रूज रेव पार्टी से एनसीबी ने अपनी हिरासत में पूछताछ के लिए लिया था। कंबोज ने कहा कि अगर मेरे साले ने गलती की है तो सरकार की है कार्रवाई करिए।

मेरे ऊपर लगे आरोप गलत
मोहित कंबोज ने कहा कि नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाया है, वह पूरी तरह से गलत है। मैं पिछले डेढ़ साल से एक्टिव राजनीति में नहीं हूं। आज मेरे परिवार और मुझ पर आरोप लगाया गया है। इस वजह से अपना पक्ष रखना मैंने जरूरी समझा। कंबोज ने माना कि ऋषभ सचदेव मेरे साले हैं। वह उस क्रूज में शामिल थे जिसमें कई लोग जाग जा रहे थे। जब वह क्रूज में जा रहे थे तब एनसीबी की चेकिंग हो रही थी। आर्यन खान समेत सभी संदिग्ध को चेक किया गया और उन्हें एनसीबी दफ्तर ले गए।

उसके बाद उन सभी से पूछा गया कि वह ड्रग्स का सेवन करते हैं या नहीं। उनको वहां से जाने दिया गया। एनसीबी को जिसका जवाब सही लगा उनमें से एक ऋषभ भी थे।जब एनसीबी को यह संतुष्टि हो गई कि ऋषभ का आर्यन खान के साथ कोई संबंध नहीं है। यहां तक कि वह सिगरेट या शराब भी नहीं पीता। इस वजह से उन्हें जाने दिया गया। नवाब मलिक के दामाद को ड्रग्स की वजह से 6 से 8 महीने तक जेल में रखा गया था। उसी की दुश्मनी फिलहाल नवाब मलिक निकाल रहे हैं।

नवाब मलिक से सवाल
मोहित कंबोज ने नवाब मलिक से सवाल किया कि क्या उनके पास कोई सबूत है कि ऋषभ ड्रग्स खरीदने या बेचने का काम करते थे। क्या उनके पास इस बात का कोई सबूत है कि मैंने ऋषभ को एनसीबी पर दबाव डालकर छुड़वाया। मोहित कंबोज ने कहा कि आखिर नवाब मलिक पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के भ्रष्टाचार पर क्यों चुप है। मैं और मेरा परिवार किसी भी एजेंसी से अपना ब्लड टेस्ट करवा सकते हैं। अगर ड्रग्स होगा तो वह एक महीने तक शरीर में रहता है। नवाब मलिक अब एनसीबी के अधिकारियों को टारगेट कर रहे हैं लेकिन मैं एनसीबी की कार्रवाई का समर्थन करता हूं।

Nawab malik and Mohit Kamboj

कंबोज मलिक के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा करेंगे