Encounter in Shopian: शोपियां के इमाम साहब इलाके में शुरू हुई मुठभेड़, DGP बोले- बीते 24 घंटों में तीसरा ऑपरेशन

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हुए उसके बाद सेना ने ताबड़तोड़ सर्च ऑपरेशन करके आतंकियों का सफाया शुरू कर दिया है। शोपियां में एक बार फिर सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस बार ये मुठभेड़ इमाम साहब इलाके के तुलरान में हो रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को घेर लिया गया।

आतंकियों से सरेंडर करने की अपील
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए भी कहा। जब वह नहीं मानें तो दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से इसका एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें पुलिस आतंकियों से सरेंडर करने की अपील करती नजर आ रही है।

24 घंटों में यह तीसरी मुठभेड़- DGP दिलबाग सिंह
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि एक विश्वसनीय इनपुट पर आज शाम शोपियां में दो ऑपरेशन शुरू किए गए। शोपियां के तुलरान में मुठभेड़ शुरू हुई, जहां 3-4 आतंकी फंस गए। खेरीपोरा शोपियां में एक और ऑपरेशन शुरू हुआ और जल्द ही संपर्क होने की उम्मीद है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि पिछले 24 घंटों में यह तीसरी मुठभेड़ है।

श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, SI घायल, देखें वीड‍ियो

पूंछ में आतंकियों से मुठभेड़ में JCO समेत 5 जवान शहीद
इससे पहले आज जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवाद निरोधी अभियान में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक ‘जूनियर कमीशंड अधिकारी’ (जेसीओ) सहित पांच सैन्यकर्मी शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि नियंत्रण रेखा पार कर आए आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरनकोट में डेरा की गली (डीकेजी) के पास एक गांव में तड़के अभियान शुरू किया गया।

बांदीपोरा एनकाउंटर: सेना ने ऐसे दिया था सरेंडर का मौका, नहीं माने तो दोनों आतंकियों को मारी गोली

आतंकियों से सरेंडर करने की अपील की

आतंकियों से सरेंडर करने की अपील की