Ajmer News: कांग्रेस सेवादल नेताओं पर भड़का अजमेर का हलवाई, कहा- दो साल से खाने के 36 लाख रुपए नहीं दे रहे

Hindi News

photo 87031398

नवीन वैष्णव, अजमेर
सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई गुरुवार को अजमेर प्रवास पर रहे। उनके कार्यक्रम में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक व्यक्ति ने आकर लालजी देसाई से सेवादल के राष्ट्रीय अधिवेशन के 36 लाख रुपए मांगना शुरू कर दिया। इस अवसर उसने पार्टी को भी भला बुरा कहा। यह देख एक बारगी सभी चौंक गए। बाद में सेवादल के जिलाध्यक्ष और अन्य नेताओं ने उक्त व्यक्ति से समझाइश करके कार्यक्रम स्थल से दूर किया।

हलवाई ने कहा- 36 लाख रुपए नहीं दे रहेहंगामा करने वाला व्यक्ति खंडेलवाल केटरिंग का संचालक मिलन खंडेलवाल है। मिलन ने मीडिया को बताया कि वर्ष 2019 में सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन कायड़ विश्राम स्थली में आयोजित हुआ था। उस कार्यक्रम का खाने का ठेका उसे 71 लाख रुपए में दिया गया। इसमें से कुल 35 लाख रुपए उसे दिए गए जबकि 36 लाख रुपए बकाया चल रहे हैं। इतनी बड़ी रकम नहीं मिलने से उसे आर्थिक संकट झेलना पड़ रहा है।

आत्महत्या की चेतावनी, जिम्मेदार हाेंगे रघु शर्मा!
बकाया रुपयों को लेकर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी अवगत करवा दिया गया। लेकिन कोई भी उसकी राशि नहीं लौटा रहा। जिससे वह आत्महत्या करने को मजबूर है। हलवाई ने इस अवसर पर रुपये नहीं मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी भी दी। साथ ही कहा कि ऐसा होता है तो इसके जिम्मेदार डॉ. रघु शर्मा और अन्य नेता होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई के कार्यक्रम की जानकारी मिली और जब आकर उनसे बकाया राशि मांगी गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें वहां से दूर कर दिया।

इस हंगामे के बाद सेवादल और राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं की खासी फजीहत हुई है। अब कार्यकर्ता इसको छिपाने के लिए कई अन्य बहाने बना रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि हंगामा करने वाला कांग्रेस पार्षद नकुल खंडेलवाल का भाई ही है।