14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

तेज रफ्तार ऑटो चालक ने सब्जी विक्रेता को कुचला, हुई मौत

गिरिडीह, 18 दिसंबर (राजेश कुमार)। पचम्बा थाना क्षेत्र के अलकापुरी के समीप रविवार को हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति पचम्बा थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी मोहम्मद जमाल बताया जाता है। वह ठेला पर सब्जी बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मोहम्मद जमाल अपने ठेले पर सब्जी लेकर उसे बेचने अलकापुरी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गिरिडीह-पचम्बा मुख्य मार्ग के अलकापुरी समीप गिरिडीह से पचंबा की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार महुआ लदा ऑटो ने सब्जी बिक्रेता के ठेले को टक्कर मार दिया। जिससे उसके ठेले पर रखा सारा सब्जी सड़क पर बिखर गया। घटना के बाद जब जमाल ऑटो को रोकने के लिए सामने आया तो ऑटो चालक पकड़े जाने के डर से सब्जी बिक्रेता जमाल को टक्कर मारते हुए भागने की कोशिश किया। लेकिन मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट जाने के कारण ऑटो चालक ऑटो छोड़ भागने में सफल रहा।

वहीं इस घटना में सब्जी विक्रेता मोहम्मद जमाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फनन में उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पंचबा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जूट गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles