13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

Murder in Shimla: रामपुर बुशहर में कॉलेज छात्रा की हत्या, सड़क किनारे झाड़ियों से ढका मिला शव

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिला के रामपुर बहशहर में झाकड़ी थाना के अंतर्गत युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती रामपुर कॉलेज की छात्रा थी, जिसका शव कोटला-कुन्नी सड़क के किनारे बरामद किया गया है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं स्थानिय लोगों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनीता नेगी पुत्री टिक्कम नेगी निवासी गांव कुन्नी रविवार को करीब दस बजे कोटला से घर जा रही थी। इस दौरान युवती अपनी मां से मोबाइल पर बात कर रही थी, इसी बीच अचानक कॉल कट गई। इससे युवती की मां को अहसास हुआ कि मेरी बेटी के साथ कुछ हुआ है।

मां ने किए कई फोन
इसके बाद उन्होंने अनीता के मोबाइल कई बार कॉल की लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मां बेटी को ढूंढने के लिए कोटला की ओर निकली तो घर से कुछ दूरी पर सड़क के ऊपर युवती के शव को झाड़ियों से ढका मिला। सूचना मिलते ही कुन्नी गांव समेत आसपास के क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में घटना स्थल पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
इसके बाद ज्यूरी और झाकड़ी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती के शरीर पर चोटों के निशान है। पुलिस ने परिजनों के बयान ओर प्रारंभिक जांच के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम रामपुर और डीएसपी चंद्रशेखर कायथ मौके पर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। इसके साथ ही त्वरित कार्रवाई का भरोसा भी दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles