29.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022

Kejariwal in Gujarat: जूनागढ़ नहीं, अब वडोदरा में केजरीवाल करेंगे संवाद, कुछ घंटें पहले AAP ने बदला ठिकाना

अचलेंद्र कटियार, अहमदाबाद
गुजरात में आम आदमी पार्टी के पक्ष में लहर होने का दावा कर रहे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल मंगलवार को वडोदरा पहुंच रहे हैं। गुजरात की सांस्कृतिक राजधानी और शैक्षिणक नगरी में वे शिक्षकों और अभिभावकों के साथ संवाद करेंगे। केजरीवाल इस दौरान कुछ बड़े ऐलान कर सकते हैं। वडोदरा भाजपा का मजबूत गढ़ है। महराजा सयाजीराव के इस शहर की पहचान संस्कारी नगरी के तौर पर भी है। केजरीवाल दोपहर 1 बजे पहले प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और फिर टाउनहॉल में जायेंगे।

पार्टी नेताओं ने पहले 20 सितंबर को जूनागढ़ में कार्यक्रम लाइन अप किया था। सोमवार को एकाएक प्रदेश प्रमुख गोपाल इटालिया ने वडोदरा के दौरे की जानकारी दी। इसके बाद मीडिया को भेजे गए आमंत्रण पत्र में पहले जगह वघोडिया रोड पर तय की गई थी। फिर शाम को अचानक कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया। नई जहां प्रीत पार्टी प्लॉट समा-सावली तय किया गया।

पिछले दौरे में हुआ था हाई वोल्टेज ड्रामा
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के पिछले दौरे में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था। केजरीवाल अहमदाबाद में ऑटो चालक के घर जाने पर अड़ गए थे, और गुजरात सरकार को निशाने पर लिया था। आप नेता इशुदान गढ़वी ने आरोप लगाया है, कि भाजपा मैदान मालिकों पर दवाब बना रही है, ताकि आप के प्रोग्राम न हों। गढ़वी ने ये भी कहा कि दर्जन भर मैदान नहीं मिलने के बाद नई जगह पर कार्यक्रम रखा गया।

पिछले दौरे में अरविंद केजरीवाल ने आदिवासियों के लिए गारंटी का ऐलान किया था। तब बीटीपी नेता और विधायक महेश वसावा भी मौजूद रहे थे, लेकिन अब बीटीपी साथ छोड़ चुकी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles