14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

गुजरात की चर्चित टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल फिर गिरफ्तार, अबकी बार AAP विधायक के भतीजे से भिड़ीं

अहमदाबाद। गुजरात की चर्चित टिक टॉक स्टार कीर्ति पटेल एक बार सुर्खियों में हैं। पहले भी कई बार विवादों में आ चुकी टिक टॉक स्टार कीर्ति पटेल को इस बार पुलिस ने पीटने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज किया है। कीर्ति पटेल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते जूनागढ़ के निवासी जमन भायाणी को पीटने की धमकी दी थी। इसके बाद कीर्ति पटेल युवक को पीटने के अपने साथियों के साथ जूनागढ़ के भेंसन पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने कीर्ति पटेल और उनके साथियों को गिरफ्तार करके दो कारें भी जब्त की हैं।

आप विधायक के भतीजे हैं जमन
कीर्ति पटेल ने जिस जमन भायाणी नाम के युवक को धमकी दी। वे आम आदमी पार्टी के विधायक भूपत भायाणी के भतीजे बताए जा रहे हैं। भूपत भायाणी जूनागढ़ की विसावदर सीट से जीते हैं। कीर्ति पटेल ने जो वीडियो इंटाग्राम पर अपलोड किया था उसमें उन्होंने कहा था कि भूपत भयाणी के भतीजे ने बेटियों को खिलाफ अपशब्द बोले हैं। इसलिए मैं भेंसण जा रही हूं। अगर मुझे कुछ हुआ तो भूपत भायणी जिम्मेदार होंगे।

पहले भी हुई अरेस्ट

विवादित टिकटॉक गर्ल कीर्ति पटेल को वस्त्रापुर पुलिस ने पिछले साल मई में गिरफ्तार किया था। वस्त्रापुर पुलिस ने एसजी हाईवे के पास मारपीट के अपराध में रंजिश रखते हुए वस्त्रापुर की एक युवती को धमकाने पर कार्रवाई की थी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर उसके बारे में भद्दे टेक्स्ट और फोटो फैलाने के आरोप में कीर्ति पटेल और भरत भरवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया था। तब कीर्ति पटेल पर हमले का आरोप लगा था। कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर कीर्ति के 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं। कीर्ति अहमदाबाद की रहने वाली हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles