25.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

’25 करोड़ का ऑफर मिला’, AAP विधायकों का दावा- केजरीवाल सरकार गिराने की कोशिश में BJP

वेबवार्ता: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के यहां सीबीआई छापों (CBI Raid) के बीच सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है। आप का दावा है कि बीजेपी दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Govt) को गिराने की साजिश रच रही है। इसके लिए बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के चार विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए। संजय सिंह ने कहा, मैं नरेंद्र मोदी सरकार की साम दाम दंड भेद का पर्दाफाश करूंगा। उन्होंने कहा, मैं आज खुलासा करूंगा कि प्रधानमंत्री कैसे दिल्ली सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं।

संजय सिंह ने कहा, बीजेपी के लोग हमारे विधायकों से मिलने आते हैं और धमकी देते हैं कि मनीष सिसोदिया की तरह फर्जी मुकदमे लगा देंगे। उन्होंने कहा, सरकार तोड़ने का बीजेपी का यही तरीका है। लेकिन मनीष सिसोदिया के मामले में ये प्रयोग फैल हो गया। इसलिए अब विधायकों को तोड़ने के लिए 20 और 25 करोड़ का लालच दिया जा रहा है। संजय सिंह ने कहा, अरविंद केजरीवाल को देश बचाने की चिंता है।

AAP के चार विधायकों ने किए दावे

उधर, आप विधायक सोमनाथ भारती ने कहा, सत्ता और बल के आधार पर प्रजातंत्र का चीर हरण हो रहा है। भाजपा नेता ने मेरे साथ एक ऐसा ही प्रयास किया। कहते हैं कि हमारे हो जाओ या मनीष सिसोदिया की तरह दुर्गति करेंगे। उन्होंने दावा किया है, भाजपा नेता बोले कि 20 करोड़ रुपए तैयार हैं, राजी हो जाओगे तो पहुंच जाएगा, और विधायक लाओगे तो रेट 25 करोड़ हो जाएगा।

AAP विधायक संजीव झा ने दावा किया है कि भाजपा विधायक ने मुझे आम आदमी पार्टी छोड़ने के एवज में 20 करोड़ और विधायक तोड़कर लाने के लिए 25 करोड़ दिए जाएंगे। अगर मैंने बात नहीं मानी तो मनीष सिसोदिया की तरह हाल किया जाएगा। फर्जी केस में फंसाया जाएगा।

आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा, भाजपा के पश्चिमी दिल्ली के बड़े नेता ने मुझसे सम्पर्क किया और कहा कि दिल्ली से आम आदमी पार्टी खत्म होने वाली है। मुझे 20 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया और विधायक तोड़कर लाने के लिए 25 करोड़ रुपए देने का वादा किया गया। भाजपा नेता ने कहा कि सीबीआई और ED वाले आपको परेशान करेंगे। सरकार दिल्ली में टूटेगी इसलिए साथ आ जाओ। उन्होंने कहा, लेकिन आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है, हम टूटने वाले नहीं है।

AAP विधायक अजय दत्त ने कहा, एक अन्य राज्य के भाजपा नेता ने मुझे कहा कि दिल्ली सरकार गिरने वाली है। दिल्ली में AAP के कई विधायक बीजेपी के सम्पर्क में है। उन्होंने कहा, मुझे भी 20 करोड़ का ऑफर दिया गया। लेकिन अजय दत्त बिकने वाला नहीं है। हम अरविंद केजरीवाल और पार्टी से गद्दारी नहीं करेंगे।

केजरीवाल ने बुलाई मीटिंग

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शाम 4 बजे Political Affairs Committee की मीटिंग बुलाई है।

ये बेहद गंभीर मामला है। स्थिति का जायज़ा लेने के लिए और आगे की रणनीति बनाने के लिए आज शाम 4 बजे अपने निवास पर हमारी पार्टी की Political Affairs Committee की मीटिंग बुलाई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles