18.1 C
New Delhi
Saturday, April 1, 2023

दीपक जला, कर रही थीं माल्यार्पण तभी सुप्रिया सुले की साड़ी में लगी आग, पुणे में टला बड़ा हादसा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) की साड़ी में आग लग गई। वह एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां वह शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रही थीं। पास में एक दीपक जल रहा था। माला पहनाते समय सुप्रिया सुले की साड़ी इसी दीपक में छू गई और साड़ी ने आग पकड़ ली। आनन-फानन में साड़ी की आग बुझाई गई। कार्यक्रम में हड़कंप मच गया।

सुप्रिया सुले कार्यक्रम में पहुंची थीं। यहां एक टेबल पर शिवाजी की प्रतिमा रखी थी। एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी और पार्टी की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं। उन्होंने मूर्ति के पास दीपक जलाया और बाद में शिवाजी की प्रतिमा को माला पहनाने लगीं।

सुप्रिया सुले की साड़ी में ऐसे लगी आग

सुप्रिया सुले ने जैसे ही माला पहनाकर अपना हाथ नीचे किया, उसकी नजर पेट के पास वाले साड़ी की हिस्से पर पड़ी। वह घबरा गईं, सबकी नजर पड़ी की उनकी साड़ी में आग लगी है। जल्दी से आग बुझाई गई और बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि सुप्रिया सुले को इस घटना में कोई चोट नहीं आई, न ही वह जलीं, लेकिन कुछ देर से लिए उनके साथ ही वहां मौजूद सारे लोग घबरा गए थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,130FollowersFollow

Latest Articles