14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

डायमंड हार्बर में BJP नेता सुवेंदु अधिकारी का सभा मंच तोड़ा, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

कोलकाता: सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में शनिवार को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की जनसभा होनी है। सभा के ठीक पहले शुक्रवार रात को ही सुवेंदु अधिकारी के सभा मंच को तोड़ने की घटना घटी है। स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सभा मंच में तोड़फोड़ की है। ताकि समय पर बीजेपी नेता की सभा न हो सके। बता दें कि डायमंड हार्बर के लाइट हाउस मैदान में बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की जनसभा होनी है। यह तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी का संसदीय क्षेत्र है।

TMC कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार सुबह से सभा के लिए मंच बनाया जा रहा था। रात को अभिषेक के समर्थकों पर मंच को तोड़ने की कोशिश की। मंच से बांस उखाड़ लिए गए। यहां तक कि माइक भी उतारने के आरोप लगे हैं।आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सुबह से इलाके के लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। लोगों को सभा में शामिल न होने का निर्देश दिया। जिस डेकोरेटर कंपनी को मंच बनाने का काम सौंपा गया था,उसके कर्मचारियों को धमकियां दी गई।

जनसभा होगी रोक सको तो रोको

सभा को लेकर बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने अभिषेक को चुनौती देते हुए ट्वीट किया था। ट्वीट में सुवेंदु ने कहा, ‘सभा होगी..रोक सको तो रोको ।” बता दे कि शनिवार को बंगाल की राजनीति में हाईवोल्टेज ड्रामा होने की उम्मीद है। राज्य की दोनों बड़ी पार्टियों तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के नेता दो जगहों पर जनसभा करेंगे। शनिवार को स्थिति को संभालने के लिए डायमंड हार्बर थाने की पुलिस शाम को लाइटहाउस मैदान पहुंची। हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पुलिस की निष्क्रियता के आरोप लगाए हैं।

कांथी में अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी शनिवार यानी 3 दिसंबर को कांथी में सभा और रैली करने वाले हैं। जनसभा का आयोजन के घर के पास ही किया गया है। हालांकि अभिषेक की सभा को लेकर में सुवेंदु ने आपत्ति जताते हुए कलकत्ता हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। सुवेंदु ने आरोप लगाया था कि उनके बुजुर्ग माता-पिता को परेशान करने के लिए अभिषेक वहां सभा कर रहे हैं। लेकिन कोर्ट की अनुमति के बाद अभिषेक बनर्जी को सभा करने की अनुमति मिल गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles