13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

रायगंज कार्निवाल में हादसा, बैल के धक्के से 1 मौत 30 घायल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के रायगंज में दुर्गापूजा कार्निवाल में बैलगाड़ी के बैल ने रस्सी तोड़कर आम जनता पर हमला कर दिया। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए। घटना में अधिकांश घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। लेकिन 3 लोगों का इलाज अभी भी रायगंज मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। इनमें रायगंज के भारत सेवक समाज क्लब के अध्यक्ष 60 वर्षीय साधन कर्मकार की हालत गंभीर थी। देर रात अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

प्राचीशी क्लब मूर्तियों को ले जा रही थी बैलगाड़ी
स्थानीय सूत्रों ने बताया कि कार्निवल में प्राचीशी क्लब मूर्तियों को ले जाया जा रहा था। यह मूर्तियां कार्निवल से होते हुए विसर्जन के लिए जा रही थी। राज्य के अन्य जिलों की तरह उत्तर दिनाजपुर जिले में भी शुक्रवार को दुर्गा पूजा कार्निवल था। कार्निवाल में रायगंज के प्राचीशी नाम का एक क्लब की मूर्तियों को 3 बैलगाड़ियों में रखकर ले जा रहा था जैसे ही कार्निवल अंतिम चरण से गुजर रहा था तभी, एक बैलगाड़ी की बैलों ने अचानक ही रस्सी तोड़ ली भागने गले। ऐसे में कई लोगों को चोट लगी।

घायलों को देखने पहुंचे जिलाधिकारी
घटना की खबर मिलते ही उत्तर दिनाजपुर के जिलाधिकारी अरविंद कुमार मीणा घायलों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। उनके साथ रायगंज पुलिस जिले के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सना अख्तरोव मेडिकल कॉलेज पहुंचे। रायगंज नगर पालिका प्रशासक संदीप विश्वास अस्पताल गए।जिलाधिकारी ने कहा,’यह हादसा कार्निवाल खत्म होने के बाद हुआ। ज्यादा घायल 3 मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं।अस्पताल के कार्यवाहक एमएसवीपी विद्युत बनर्जी ने कहा कि यह दुखद है कि एक मरीज की मौत हो गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles