30.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

बरेली में दुकानदार सब्जियों पर पेशाब करके बेच रहा था, वीडियो वायरल

बरेली:
 बरेली (bareilly news) जिले में सब्जी पर पेशाब (vegetable vendor urinating) कर बेचने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब्जी पर पेशाब करने का वीडियो भी वायरल हो गया। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जिसे जेल भेज दिया। आरोपी का नाम शरीफ (55) है।

एक कार चालक दुर्गेश कुमार गुप्ता ने बरेली में एक सब्जी विक्रेता को सब्जी पर पेशाब करते देखा। उसने छिपकर वीडियो बना लिया। दुर्गेश कुमार हिंदू जागरण मंच के सदस्य हैं। दुर्गेश ने पुलिस को बताया कि मैं जनकपुरी में कैलाश अस्पताल के पास से गुजर रहा था। मैंने काम से कार रोकी, इसी दौरान देखा कि सड़क किनारे सब्जी का ठेला लगाए व्यक्ति ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर पेशाब कर रहा है। मैंने मोबाइल से उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद मैं सब्जी वाले के पास पहुंचा।

पहले अकड़ दिखाई
सब्‍जी वाले ने अपना नाम शरीफ निवासी परतापुर चौधरी थाना इज्जत नगर बताया। दुर्गेश ने जब सब्जियों पर पेशाब करने की जानकारी की तो उल्टा शरीफ गुस्सा दिखाने लगा। बहस होने लगी, भीड़ लग गई। आसपास के लोगों ने सब्जी विक्रेता का पक्ष लिया। लेकिन, जब मैंने सब्जी पर पेशाब करते हुए बनाया हुआ वीडियो दिखाया तब उसका पक्ष ले रहे लोगों ने सब्जी विक्रेता को पीटना शुरू कर दिया।

35 साल से सब्‍जी बेच रहा था
पिटाई होते ही शरीफ गिड़गिड़ाने लगा। माफी मांगने लगा। बोला मैं 35 साल से सब्जी बेच रहा हूं, बस पहली बार गलती हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस आ गई। भीड़ ने शरीफ को को सौंप दिया।

प्रेम नगर थाना पुलिस ने दुर्गेश कुमार की तहरीर पर शरीफ के खिलाफ सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने, धार्मिक भावनाएं आहत करने और संक्रमण फैलाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एसएसपी आगरा सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि आरोपी वीडियो में ठेले की नीचे रखी सब्जियों पर पेशाब करता दिख रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles