27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

कुशीनगर में युवक ने डेढ़ साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म, लोगों में आक्रोश

वेबवार्ता: कुशीनगर 31 अगस्त ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदारी में आए 22 साल के युवक ने डेढ़ साल की बच्ची संग दुष्कर्म किया। सोमवार की देर शाम बच्ची को खेलने के बहाने ले जाकर युवक ने मानवता को शर्मसार किया!

हालत बिगड़ने पर आरोपी बच्ची को खेत में छोड़कर भाग गया। देर रात 11 बजे खून से लथपथ बच्ची खेत में अचेत पड़ी रही। काफी खोजबीन के बाद वह परिजनों को मिली। गंभीर हालत में बच्ची को दुदही सीएचसी में भर्ती करायाए जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दुदही क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक अपने रिश्तेदार के घर शाम करीब सात बजे पहुंचा। वहां रिश्ते में लगने वाली भतीजी ;डेढ़ सालद्ध की बच्ची को भाभी से मांगकर उसके साथ खेलने के बहाने साथ ले गया। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों को चिंता हुई।लोगों ने युवक की तलाश की तो उसका पता नहीं चला। परेशान हालत में बच्ची के परिजन युवक के घर पहुंचे। वह अपने घर पर नहीं था। इससे लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। बच्ची के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

पुलिस ने किसी तरह से युवक को तलाश करके उसके साथ सख्ती बरती। तब उसने बताया कि बच्ची को वह धान के खेत में फेंक आया है। परिजनों की मदद से तत्काल पुलिस ने बच्ची को सीएचसी पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने बच्ची ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर बच्ची के परिजनों से जानकारी ली।

इस संबंध में एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अभियुक्त को सजा दिलाने के लिए पुलिस कोर्ट में मुकदमे की पैरवी करेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles