Rajbhar Modi Yogi

फिर फिसली ओमप्रकाश राजभर की जुबान, बोले- PM मोदी दुनिया के नंबर वन झूठे.. योगी नंबर 2

New Delhi: पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के विरोध में बयान दिया है।

यूपी के पूर्व मंत्री और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर (Om Prakash Rajbhar) कभी बीजेपी को समर्थन देकर राज्य सरकार में मंत्री भी बने थे। बाद में इस्तीफा देकर उन्होंने मंत्री पद छोड़ दिया था।

पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बयान दिया कि सदन में 90 फीसदी पागल बैठे हैं। अपने तल्ख बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर के चंदनवाहा में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर अपने पार्टी समर्थकों से मुखाबित थे।

सुभासपा के इस कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने (Om Prakash Rajbhar) कहा कि मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath) का बयान आया कि उत्तर प्रदेश में 5 साल की संविदा की नौकरी के बाद 6वें साल में टेस्ट में 60 प्रतिशत से ज्यादा अंक रहने पर नौकरी मिलेगी। वहीं सरकार में डेप्युटी सीएम ने कहा है कि यह विरोधियों की भाषा है। 17 तारीख को सांसद में कृषि नीति पर वि’वा’द हुआ। 2 मंत्रियों ने इस्तीफा दिया। अंत में प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) घर से बयान दे रहे थे।

राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि दुनिया में नंबर एक का झूठा नेता अगर कोई है तो उसका नाम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) है। उन्होंने दावा किया कि गूगल बताता है कि पीएम मोदी दुनिया में नंबर एक के झूठ बोलने वाले नेता हैं। राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने सीएम योगी (Yogi Adityanath) को दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला नेता बताया।

राजभर ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Adityanath) दावा कर रही है की कोरोना काल मे सवा करोड़ लोगों को रोजगार दिया गया। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि आप बताइए क्या एक चपरासी की भी नियुक्ति हो पाई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *