शर्मनाक! नवी मुंबई के क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टर ने किया कोरोना पॉजिटिव महिला का बलात्कार

New Delhi: Navi Mumbai Quarantine Center: महाराष्ट्र में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा हैं। लोगों में लक्षण देखे जाने पर उन्हें क्वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है।

नवी मुंबई के एक क्वारंटीन सेंटर (Navi Mumbai Quarantine Center) में बला’त्कार की घटना ने इन सेंटर्स की सुरक्षा पर एकबार फिर सवाल उठा दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, नवी मुंबई के इस क्वारंटीन सेंटर में 40 साल की महिला से बला’त्कार किया गया। महिला को कोरोना संक्रमित भी पाया गया है।

पनवेल पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 औए 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पनवेल पुलिस के अधिकारी अशोक राजपूत से मिली जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार देर शाम की है। बाद में पीड़ित महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसे संक्रमित भी पाया गया है।

पनवेल पुलिस के अधिकारी अशोक राजपूत से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार देर शाम की है। मामले में आरोपी खुद एक डॉक्टर है।

घटना के दिन डॉक्टर ने महिला से पूछा कि पूछा कि कोई तकलीफ है क्या? जिस पर महिला ने कहा कि उसे बदन दर्द हो रहा है। इसपर आरोपी डॉक्टर ने कहा कि मसाज करना पड़ेगा और कपड़े उतारकर मसाज किया। उसके बाद पीड़िता का मुंह दबाकर उसे बाथरूम में ले जाकर रे’प किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *