narendra giri

नरेंद्र गिरी बोले, आतंकवाद का समर्थन करने वाले ओवैसी जाए पाकिस्तान

New Delhi: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिरकत करने से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को दिक्कत है तो उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए।

उन्होंने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा है कि उन्हें इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए। कहा कि ओवैसी को पांच अगस्त को अपने घर में बैठकर भगवान राम के नाम का जाप करना चाहिए। जिससे उनके पिछले सभी पाप खत्म हो जायेंगे, क्योंकि भगवान राम ही सभी का कल्याण करते हैं और उनका भी वही कल्याण करेंगे। कहा कि ओवैसी को सनातन धर्म तो क्या अपने धर्म का भी ज्ञान नहीं है।

प्रेस को जारी किए गए वीडियो बयान में उन्होंने कहा कि ओवैसी देश के खिलाफ बोलकर देश को तोड़ने वाला बयान देते हैं। वह आतंकवाद का समर्थन करते हैं और संविधान विरोधी काम करते हैं। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने के साथ ही एक हिंदू भी हैं और सनातन परंपरा को मानने वाले हैं। मोदी एक कर्मयोगी हैं और राम के काम में संविधान कभी आड़े नहीं आ सकता है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी संत परंपरा से आते हैं, जबकि देश के प्रधानमंत्री मोदी कर्म से संत हैं। इसलिए मोदी के राम मंदिर भूमि पूजन का सभी साधु-संतों के साथ ही पूरा देश स्वागत और समर्थन कर रहा है। श्रीमहंत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी जब भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे तो उसके निर्माण में कोई विघ्न बाधा नहीं आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *